Akshara Singh MMS: अक्षरा सिंह का MMS हुआ लीक, जानें क्या है वायरल वीडियो के पीछे की सच्चाई?
 
akshra singh

Akshara Singh Viral MMS Truth: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे एक्ट्रेस का एमएमएस बताया जा रहा है. वीडियो के लीक होने के बाद से ही यूट्यूब पर बवाल मचा हुआ है. लोग उसे उनका वीडियो बताकर वायरल कर रहे हैं. ऐसे में आपको उनके MMS के वायरल का सच बता रहे हैं. आइए जानते हैं

इस वक्त भोजपुरी एक्ट्रेस को लेकर तरह-तरह की खबरें सामने आ रही है। जिन्हें सुनने के बाद अक्षरा सिंह ने रोते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।


बीते दिनों ये खबर आई थी कि अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) के बाद अब अक्षरा सिंह का एमएमएस (MMS ) लीक हो गया है। इस तरह की खबरें सोशल मीडिया पर हर तरफ छाई हुई हैं। लेकिन इन खबरों के पीछे की सच्चाई कुछ और ही है। दरअसल एमएमएस की खबरों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अक्षरा का एक रोता हुआ वीडियो भी शेयर किया गया है। इस वीडियो को लेकर ये कहा जा रहा है कि वो MMS लीक होने के बाद परेशान होकर रो रही हैं। 


लेकिन ये सभी खबरें पूरी तरह गलत है। अक्षरा का कोई भी प्राइवेट वीडियो लीक नहीं हुआ है। बता दें अक्षरा का रोने वाला वीडियो दो साल पुराना है। यूट्यूब पर मोज म्यूजिक भोजपुरी नामक एक चैनल पर एक्ट्रेस का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि अक्षरा सिंह का एमएमएस वीडियो वायरल हुआ है।


वायरल हो रहे वीडियो में अक्षरा सिंह कहती हैं कि तंग करके रख दिया है। जो मुझे पसंद करते हैं वो मुझे हमेशा ही पसंद करेंगे। बेशक मैं कहीं भी जाऊं और कहीं भी काम करूं। आप नहीं रख रोक सकते। आप बहुत बड़ा नाम हैं तो आप अपना काम कीजिए। चेहरे पर नकली मुखौटा लगाकर क्यों घूम रहे हैं। हकीकत में रहिए फेक मत रहो। सिर्फ हमारी इंडस्ट्री में ही ये सब क्यों होता है। दूसरी इंडस्ट्री भी तो है। पंजाबी, साउथ से लेकर बॉलीवुड समेत कई तरह का सिनेमा है। मगर ये गंदगी सिर्फ भोजपुरी इंडस्ट्री में ही क्यों है। यहां इतनी चीपनेस क्यों है। सब एक दूसरे के पीछे पड़े हैं। इसको ब्लॉक करते हैं उसको ब्लॉक। उसका गाना आगे नहीं आना चाहिए। कोई दूसरा एक्टर कहीं ज्यादा आगे न निकल जाए। आखिर ये सब क्यों?