आखिर किसे बनाऊं बॉयफ्रेंड? लड़की ने 6 'आशिकों' को एक जगह बुलाया

19 साल की लड़की ने मजाक-मजाक में एक ऐसा कारनामा कर दिया कि अब वह इंटरनेट पर काफी वायरल हो गई है. लड़की एक साथ 6 लोगों के साथ एक ही जगह पर डेट के लिए गईं.

 
आखिर किसे बनाऊं बॉयफ्रेंड? लड़की ने 6 'आशिकों' को एक जगह बुलाया

सोशल मीडिया पर इस वक्त एक लड़की वायरल हो गई है. वजह ये है कि लड़की ने एक साथ 6 टिंडर डेट को एक जगह पर इन्वाइट किया. लड़की ने इसके लिए लड़कों से झूठ बोला कि वह बर्थडे के मौके पर उन्हें इन्वाइट कर रही है. असल में उस तारीख को लड़की का बर्थडे नहीं था.

मूल रूप से स्वीडन की रहने वाली 19 साल की फैनी ब्लूम ने 6 टिंडर डेट को एक जगह पर आमंत्रित किया. वह इस फर्जी बर्थडे पार्टी से यह जानना चाहती थी कि उन 6 टिंडर डेट में कौन सबसे बेहतरीन है और वह किसके साथ सहज महसूस करती हैं.

फैनी ब्लूम फिलहाल स्पेन के टोरेलानो शहर में रह रही हैं. यह काफी हैरानी वाली बात भी है कि सभी 6 टिंडर मैच ने फैनी के फर्जी जन्मदिन पार्टी में हिस्सा भी लिया. उनमें से कुछ लोग फैनी के लिए तोहफे भी लेकर गए और एक ने खास तैयारी करते हुए फैनी के जन्मदिन को खास बनाने के लिए फूलों का गुलदस्ता भी भेंट किया. फैनी ने इन सभी लोगों को यह जाहिर नहीं होने दिया कि दूसरे लोग भी फैनी के टिंडर मैच हैं. 

टिकटॉक में फैनी के 70 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. फैनी ने बताया कि टिकटॉक पर लोगों की प्रतिक्रिया देखने के बाद उन्होंने अलग तरीके से डेट पर जाने का प्लान किया.

फैनी ने बताया कि उनका रियल जन्मदिन भी जल्द ही आने वाला था, जिसकी वजह से उन्होंने सभी को अपने फेक जन्मदिन पर बुलाने का फैसला किया. 

पार्टी को लेकर फैनी ने बताया कि उनके इस आइडिया ने उनके आने वाले असली बर्थडे के लिए पैसे भी बचा लिए. हालांकि फैनी ने बताया कि यह करना कोई आसान नहीं रहा. उन्होंने बताया हर एक टिंडर डेट की शक्ल के साथ नाम याद रखना काफी मुश्किल काम रहा.

उन्होंने बताया कि वह सभी लोगों से एक-एक करके बाथरूम जाने के बहाने मिलती रहीं. फैनी के इस तरीके से किसी को भी फैनी के असल आइडिया का अंदाजा नहीं हुआ