शादी के कुछ ही हफ्तों बाद Google पर सर्च करती हैं ऐसी चीजें नई नवेली दुल्हन, जानकर हैरान रह जायेंगे आप
 
शादी के कुछ ही हफ्तों बाद Google पर सर्च करती हैं ऐसी चीजें नई नवेली दुल्हन, जानकर हैरान रह जायेंगे आप

आजकल के ज़माने में लोग ज्ञान लेने के लिए किताबों में कम और गूगल पर ज़्यादा खोज करते हैं। गूगल लोगों तक जानकारियां पहुंचाने का बहुत ही महत्वपूर्ण और आसान स्त्रोत बन चुका है। यहां पर अरबों लोग दिन भर में बहुत से सर्च करते हैं। लोगों के दिमाग में हर छोटी चीज जो चल रही होती है वो गूगल पर उसे सर्च कर लिया करते हैं। शादी के बाद महिलाएं भी गूगल पर कुछ अजीबों गरीब मन की बातों को सर्च करती हैं जिन्हें जान कर आपकी भी हसीं छूट जायेगी। आइए जानते हैं शादी शुदा महिलाएं गूगल पर सबसे ज्यादा क्या सर्च करती है

गूगल द्वारा मिले डाटा के मुताबिक शादी के बाद महिलाएं गूगल पर सबसे ज्यादा पति से संबंधित चीजें सर्च करती हैं जैसे कि, “कैसे पता लगाएं कि पति को क्या पसंद और क्या नहीं है?” गूगल पर यह सवाल अब काफी ज़्यादा आम हो चुका है क्योंकि लगभग हर महिला यह सवाल शादी के बाद गूगल पर सर्च करती ही है।

इसके अलावा महिलाएं गूगल पर अक्सर यह भी सवाल करती हैं कि पति को जोरू का गुलाम कैसे बनाएं। इन सब के अलावा महिलाएं शादी के बाद बहुत सी चीजें गूगल पर सर्च करती रहती हैं। जैसे कि शादी के बाद उन्हें अपने नए परिवार से कैसे पेश आना चाहिए और कैसा व्यवहार करना चाहिए। महिलाएं जानना चाहती हैं कि वह अपने पति के साथ साथ ससुराल वालों के भी दिल में एक खास जगह कैसे बना सकती हैं।