Adult Indian Web Series: बच्‍चों को कभी न देखने दें ये 5 वेब सीरीज, गलती से फैमिली के साथ भी न देखें
ओटीटी पर 18'+ यानी एडल्ट वेब सीरीज खूब स्ट्रीम होती हैं, जिनमें बोल्डनेस की सारी हदें पार की जाती हैं। हम आपको ऐसी ही वेब सीरीज के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें आप गलती से भी घरवालों के सामने बैठकर मत देखिएगा।
 
बच्‍चों को कभी न देखने दें ये 5 वेब सीरीज, गलती से फैमिली के साथ भी न देखें

हम आपको ऐसी ही वेब सीरीज के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें आप गलती से भी घरवालों के सामने बैठकर मत देखिएगा। इन दिनों OTT प्लेटफॉर्म का खूब बोलबाला है।

इसे डिजिटल प्लेटफॉर्म भी कहते हैं। कोरोना वायरस महामारी में जब थियेटर्स से लेकर एंटरटेनमेंट के लगभग सभी साधन बंद थे, तब लोगों ने इन्हीं प्लेटफॉर्म की तरफ रुख किया और अब तक इसका क्रेज बना हुआ है और दिनों-दिन बढ़ रहा है।

अब तो कई बड़ी फिल्में भी OTT पर ही रिलीज होती हैं। नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो से लेकर डिज्नी प्लस हॉटस्टार और ऑल्ट बालाजी से लेकर तमाम OTT प्लेटफॉर्म हैं, जिन पर हर तरह की वेब सीरीज आसानी से मिल जाती हैं।

v

आजकल के यूथ वेब शो देखना बहुत पसंद करते हैं, क्योंकि उन्हें फिल्मों से कुछ अलग हटकर कॉन्टेन्ट देखने को मिलता है, लेकिन यहां आपको 'सबकुछ' देखने को मिलता है। जी हां, 'सबकुछ।'

OTT पर 18+ यानी एडल्ट वेब सीरीज (Adult Web Series List) भी खूब स्ट्रीम

जिनमें बोल्डनेस की सारी हदें पार की जाती हैं। सेक्स सीन तो पूरी तरह से खुलकर दिखाए जाते हैं। यही वजह है कि कई बार इसका विरोध भी होता है। लोगों का कहना है कि जिस तरह से फिल्मों में बोल्ड सीन (Bold Web Series) हटाने के लिए सेंसर बोर्ड है,

v

उसी तरह वेब सीरीज पर लगाम लगाने के लिए भी कुछ ऐसा होना चाहिए। खैर, हम आपको ऐसी पांच सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें भर-भरकर एडल्ट सीन्स हैं और इन्हें गलती से भी फैमिली के साथ मत देखिएगा।

1. गंदी बात (Gandi Baat Web Series)

Gandi Baat वेब सीरीज साल 2018 में ऑल्ट बालाजी पर आई थी। ये ZEE5 पर भी MX Player पर भी थी, जिसे बाद में OTT Guidelines की वजह से डिलीट कर दिया गया। ये गाइडलाइन साल 2021 में आई थी।

इसके हर एपिसोड में आपको कहानी के साथ ढेर सारे ऐसे हॉट सीन देखने को मिलेंगे कि आपके पसीने छूट जाएंगे। इसका 6वां सीजन साल 2021 में आया था।

ये 18+ वेब सीरीज उल्लू एप पर मौजूद है। इस शो में Kavita Radheshyam हर एपिसोड में एक अलग कहानी लेकर आती है। ये कहानियां कभी जीजा-साली के संगीन रिश्ते पर होती है तो कभी उस पड़ोसी पर, जिसकी नजरें सुबह-शाम औरतों के जिस्म को तराशती रहती हैं।

इस शो को आप गलती से भी फैमिली मेंबर्स 

इस शो में भास्कर त्रिपाठी की ऐसी लाइफ को दिखाया गया है, जिसकी खतरनाक इमेजिनेशन ने उसे कामुक नॉवलिस्ट बना दिया है। वो एडल्टहुड को एक्सप्लोर करना चाहता है।

क्या वो 26 की उम्र में भी वर्जिन ही रहेगा या फिर अपना 'मेट' ढूंढ लेगा... यही है इस शो की कहानी। इसमें आपको देसीपन और ठरक वाले सीन खूब देखने को मिलेंगे।