IAS Tina Dabi की नई तस्वीर से इंटरनेट पर सनसनी, इस शख्स के साथ फोटो डाल लिखी ये बात

IAS Tina Dabi New Picture: सोशल मीडिया पर अक्सर अप-टू-डेट रहने वाली Tina Dabi की नई तस्वीर ने एक बार फिर हड़कंप मचा दिया. वह जिस शहर जाती हैं अपना जलवा बिखेरने में बिल्कुल भी वक्त नहीं लगाती. 

 
tina dabi

IAS Tina Dabi: आईएएस ऑफिसर टीना डाबी (Tina Dabi) अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और कुछ न कुछ ऐसा पोस्ट करती हैं जो लोगों के अट्रैक्ट करती है. जब से उन्होंने यूपीएससी की परीक्षा (UPSC) में झंडा लहराया है तब से ही वह सुर्खियों में रही हैं. टीना डाबी जब भी कहीं ऐसी जगह जाती हैं जहां कुछ अनोखा होता है, उस वक्त वह सोशल मीडिया पर अपडेट करना नहीं भूलतीं. बता दें कि भारतीय प्रशासनिक सेवा अधिकारी Tina Dabi राजस्थान में जैसलमेर (Jaisalmer) जिला की कलेक्टर हैं. टीना डाबी सबसे चर्चित आईएएस में से एक हैं. हाल ही में, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह जैसलमेर के प्राइड कहलाने वाले मामे खान के साथ खड़ी हुई हैं.

टीना डाबी की तस्वीर फिर सोशल मीडिया पर हुई वायरल

सोशल मीडिया पर अक्सर अप-टू-डेट रहने वाली Tina Dabi की नई तस्वीर ने एक बार फिर हड़कंप मचा दिया. वह जिस शहर जाती हैं अपना जलवा बिखेरने में बिल्कुल भी वक्त नहीं लगाती. जैसलमेर में वह जिला कलेक्टर हैं और अमूमन बड़ी शख्सियत से मिलना-जुलना होता रहा है. इस बार उनकी मुलाकात मशहूर सिंगर मामे खान (Mame Khan) से हुई. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मामे खान के साथ एक तस्वीर साझा की. इस तस्वीर के ऊपर उन्होंने कैप्शन के तौर पर लिखा, 'जैसलमेर की शान के साथ, मामे खान जी.' टीना डाबी ने मामे खान का एक मशहूर गाना भी टैग किया. उन्होंने उनका पॉपुलर सॉन्ग 'मारे हिवड़ा में नाचे मोर' को जोड़ा. यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

ias tina dabi

 

बता दें कि बुधवार को टीना डाबी ने अपने इंस्टाग्राम पर छह तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें उन्होंने जैसलमेर की तस्वीरें को पोस्ट किया. Tina Dabi ने फोटो शेयर करके एक सवाल पूछा है, 'कौन यकीन करेगा की यह रेगिस्तान है?' मानसून में जैसलमेर! पिछले एक महीने में रिकॉर्ड तोड़ बारिश के बाद जिले के अलग अलग हिस्से इस कदर खूबसूरत नजर आ रहे हैं.

A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina)

एक जिला अधिकारी के तौर पर यह उनकी पहली पोस्टिंग है. टीना 2016 बैच की IAS अधिकारी हैं. टीना ने रिजल्ट के बाद बताया था कि बचपन से उसे न्यूज पेपर पढने की आदत थी. उन्हें किताबें भी पढ़ने का भी शौक है. इसके अलावा पेंटिंग करना, ट्रेवलिंग करना और म्यूजिक सुनना भी अच्छा लगता है.