दुपट्टा रंगवाते रंगवाते 62 साल के शख्स प्यार में रंग गई 18' साल की लड़की , प्रेम की वजह सुनकर घूम जाएगा आपका दिमाग
 
VIRAL

Ajab Gajab Love : प्यार कितना खुबसूरत होता है यह बात वही लोग जानते है जो किसी से प्यार  करते है लेकिन कभी कभी प्यार दुनिया की रीती रिवाजो से परे अपने लिए एक आशियाना बना लेते है और उसी को अपनी दुनिया मानते है। 

प्यार के लिए न उम्र मायने रखती है और न जाति-धर्म। हालांकि जब दो प्यार करने वालों के बीच उम्र का बहुत ज्यादा फासला होता है तो यह खबर बननी लाजिमी है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक 18 साल की लड़की 62 साल के बुजुर्ग के प्यार में गिरफ्तारी के बारे में बताती नजर आ रही है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है। 18 साल की लड़की 62 साल के एक बुजुर्ग से अपने प्रेम के बारे में रिपोर्टर से बात करती नजर आ रही है। यहां तक तो ठीक था, लेकिन लड़की ने अपने प्यार की जो वजह बताई। 

उसे सुनकर आपको भी भरोसा नहीं होगा। हो सकता है बूढ़े शख्स से प्यार की वजह सुनकर आपका दिमाग घूम जाए। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। फिलहाल वीडियो देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। 

प्यार की वजह है हैरान करने वाली

वीडियो में बुजुर्ग और लड़की एक-दूसरे के अगल-बगल बैठे हैं। इस दौरान रिपोर्टर लड़की से पूछती है कि उसे 62 साल के बुजुर्ग से कैसे मोहब्बत हो गई? इसपर जवाब देते हुए लड़की बताती है कि बुजुर्ग शख्स एक दुकान पर दुपट्टा रंगते थे। लड़की को दुपट्टों का बहुत शौक था।

वह अपने दुपट्टे रंगाने बुजुर्ग के दुकान पर जाती थी। इस दौरान वह उस बुजुर्ग को दिल दे बैठी। लड़की बताती है कि वह उसे गिफ्ट में देते हैं। वहीं बुजुर्ग ने कहा कि 62 साल की उम्र में उनकी शादी नहीं हुई है। अब उनकी जिंदगी में लड़की आई है। बुजुर्ग खुश होकर कहते हैं कि इन्होंने मेरा घर और मेरी जिंदगी गुलजार कर दी। वीडियो को psycho_biihari नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है।