अपराध बड़ी खबरें हरियाणा

युवक-युवती ने ट्रेन के आगे कूद समाप्त की जीवन लीला, पुलिस जांच में जुटी

Important disclosure in Tohana's wife's murder in Tohana, Patwari explains the reason for the murder

My Sirsa, Rohtak

रेलवे स्टेशन पर मुर्दा घर के पास एक युवक-युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना शुक्रवार रात करीब 9.30 बजे की है। जिसकी सूचना लोगों ने जीआरपी को दी। सूचना मिलते ही जीआरपी थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह, राजवीर सिंह, पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे व शवों की शनाख्त करने की कोशिश की। मगर मृतकों की पहचान नहीं हो पाई।

पुलिस ने शवों को शवगृह में रखवा दिया व सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर मृतकों की फोटो शेयर कर शनाख्त के प्रयास तेजी से शुरू कर दिए। जीआरपी के अनुसार मृतक युवक की उम्र करीब 25 साल व युवती करीब 22 साल है। युवती के बाएं हाथ पर अंग्रेजी में एन लिखा हुआ है व युवक के हाथ पर पंजाबी भाषा में नाम लिखा है।

हरियाणा में शराब ने बर्बाद किया परिवार, बेटे ने 2 बेटियों को जहर दे खुद भी खाया

वहीं पुलिस को प्रारंभिक जांच में युवक के पास से एक मोबाइल फोन मिला है, जिसमें सिम कार्ड नहीं है। पुलिस के अनुसार दोनों ने एक साथ ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या की है दोनों के शव भी आस पास क्षत-विक्षत मिले। शनिवार को दोनों का पोस्टमार्टम होगा व आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

सिरसा के गांव साहूवाला प्रथम में जहरीले पदार्थ के सेवन से युवती की मौत

मोबाइल फोन करवाएगा शनाख्त : मृतक युवक के पास से मिले बिना सिम कार्ड के मोबाइल फोन को पुलिस ने खंगालना शुरू कर दिया है। प्रारंभिक जांच के बाद मोबाइल फोन को साइबर लैब में भेजेगी। पुलिस का मानना है कि बरामद इस मोबाइल फोन से मृतक युवक के साथ-साथ युवती की शनाख्त होने की संभावना है।

Related posts

मौसम अलर्ट- इन राज्यों में भारी बारिश का अनुमान, हरियाणा में छाया कोहरा

admin

इस महीने वेतन और पेंशन मिलने में होगी देरी, जानें क्या है वजह

admin

सिरसा में एक कोरोना संक्रमित की मौत, 104 मिले नए मामले

admin
Share this
error: Content is protected !!
Join Our Group