बड़ी खबरें

दर्दनाक हादसाः हादसे में दामाद और ससुर की मौत, दामाद सरकारी नौकरी की कर रहा था तैयारी

MY sirsa, Bhiwani

हरियाणा के भिवानी जिले के लोहारू रोड पर लोहानी व देवसर के बीच सोमवार शाम ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार ससुर व दामाद की मौत हो गई। दोनों शवों को जिला सामान्य अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया। इस संबंध में मामले की सूचना पुलिस को दी। हादसा सोमवार दोपहर बाद करीब साढ़े चार बजे का है।

सड़क हादसे में मृतक गांव पायल निवासी सत्यनारायण दो बच्चों बेटी मनीष व एक बेटी का पिता था। वह गांव में ही खेतीबाड़ी करता था। बेटी की शादी उसने गांव बरालु निवासी तस्वीर सिंह के साथ करीब एक साल पहले की थी। तस्वीर सिंह अभी पढ़ाई के साथ साथ सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहा था। उसका पिता आर्मी से रिटायर्ड है। तस्वीर की पत्नी गर्भवती है। हादसे में हुई मौत के कारण वह अपने होने वाले बच्चे का मुंह भी नहीं देख सका।

विद्यानगर निवासी जयबीर ने बताया कि उसका साला गांव पायल निवासी 40 वर्षीय सत्यनारायण खेतीबाड़ी करता था। रविवार दोपहर बाद वह उससे मिलने के लिए विद्यानगर आ रहा था। उसके साथ में उसका दामाद गांव बरालु निवासी 20 वर्षीय तस्वीर सिंह भी बाइक पर सवार था। जब वो गांव लोहानी और देवसर मोड़ के बीच में पहुंचे तो अचानक ही अज्ञात वाहन की टक्कर मार दी। हादसे में सत्यनारायण और तस्वीर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीर उन्हें उपचार के लिए अस्पताल लेकर गए, जहां ड्यूटी चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस संबंध में मामले की सूचना जूई पुलिस थाना को दी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Related posts

हरियाणा में 6 दिसंबर तक मौसम खुश्क, किसानों की बढ़ेगी चिंता

admin

मास्क ना लगाने पर इस देश के प्रधानमंत्री पर लगा जुर्माना

admin

सिरसा में भाजपा कार्यकारिणी का विस्तार, देखिए नई नियुक्तियां

admin
Share this
Join Our Group