Bigg Boss 16 News: घर में कंटेस्टेंट तो बाहर आपस में भिड़ रहे मम्मी-पापा, सुम्बुल के पिता पर बरस पड़ीं Tina Datta की मां!

Bigg Boss 16 Sumbul Touqeer: बिग बॉस के इतिहास में ऐसा शायद ही पहली बार हुआ होगा जब घर की लड़ाई घर बाहर निकली हो और बच्चों को लेकर माता-पिता में जुबानी जंग छिड़ी हो. इस बार सीजन में सुम्बुल और टीना के माता-पिता के बीच भी अब ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है.

 
 घर में कंटेस्टेंट तो बाहर आपस में भिड़ रहे मम्मी-पापा, सुम्बुल के पिता पर बरस पड़ीं Tina Datta की मां!

Sumbul Touqeer Vs Tina Datta:

 बिग बॉस 16 का पिछला हफ्ता काफी हंगामे से भरा रहा. पहले स्टेन और शालिन भनोट आपस में भिड़े और फिर लड़ाई जा पहुंची सुम्बुल और टीना के बीच. मामला देखते ही पर्सनल कमेंट पर आ पहुंचा और इसे लेकर नेशनल टीवी पर टेलीविजन की इमली की जमकर किरकिरी भी हुई. लिहाजा सोमवार के एपिसोड में सुम्बुल से उनके पिता की बात करवाई गई. जो बार-बार बेटी से बात करने की इच्छा जाहिर कर रहे थे. लेकिन इस बातचीत के दौरान एक्ट्रेस के पिता जोश-जोश में कुछ ऐसा कह गए जिसकी आलोचना अब घर के बाहर खूब हो रही है. अब खुद टीना दत्ता की मां ने भी वीडियो शेयर कर उनके पिता ने खूब खरी खोटी सुना दी है.   

टीना की मां पूछा सुम्बुल के पिता से सवाल
सुम्बुल के पिता ने बेटी से बात करते हुए शालिन और टीना को लेकर काफी कुछ बुरा-भला कहा था जिससे अब टीना दत्ता की मां काफी नाराज हो गई हैं. उन्होंने एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर कर कहा है

कि चूंकि उन्हें वो मौका नहीं मिला जो दूसरे कंटेस्टेंट के माता-पिता को मिला लिहाजा वो सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात रख रही हैं. उन्होंने इस दौरान सुम्बुल के पिता के आपत्तिजनक शब्दों पर अफसोस जताया और पूछा कि वो कौन होते हैं

उनकी बेटी को गालियां देने वाले. उन्होंने सुम्बुल को ही गलत ठहराते हुए कहा कि अगर खुद की बेटी गलत है तो वो उनकी बेटी को क्यों गलत ठहरा रहे हैं.