बड़ी खबरें सिरसा खबर सिरसा में खास

श्री बाबा तारा जी कुटिया में कोविड-19 टीकाकरण अभियान के तहत शिविर का आयोजन

सिरसा। स्वास्थ्य विभाग की ओर से रानियां रोड़ स्थित श्री बाबा तारा जी कुटिया में एमडीएलआर सभागार में कोविड-19 टीकाकरण अभियान के तहत शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें 46 कर्मचारियों ने  कोरोना वैक्सीन लगवाई। शेष रह गए कर्मचारियों के लिए 30 अप्रैल को फिर शिविर का आयोजन किया जाएगा।
इस मौके पर कुटिया के मुख्य सेवक गोबिंद कांडा ने लोगों से अपील की गई कि वे प्रदेश सरकार की ओर से कोरोना को लेकर जारी हिदायतों का पालन करें।
इस शिविर का आयोजन  गोबिंद कांडा के पुत्र धवल कांडा और धैर्य कांडा की देखरेख में किया गया। उन्होंने सभी कर्मचारियों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि हम वैक्सीनेशन करवाकर दूसरे को जीवन भी सुरक्षित करते है, यह ऐसा समय है जब हम एक दूसरे के जीवन की रक्षा कर सकते हैं।
इस मौके पर गोबिंद कांडा ने  कहा कि कोरोना को पराजित करना है तो सभी को एक साथ मिलकर सरकारी ओर से जारी हिदायतों का पालन करना होगा। उन्होंने कहा कि घर से निकले तो मास्क लगाए और बार बार हाथों को सेनेटाइज करते रहे। उन्होंने कहा कि सोशल डिस्टेंस का पालन करे और भीड़भाड़ वाले स्थानों पर जाने से बचे।
उन्होंने कहा कि 45 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के महिला और पुरुष कोरोना वैक्सीन जरूर लगवाए क्योंकि इससे शरीर की प्रतिरोधक क्षमता बढ़ती है। उन्होंने कहा कि एक मई से 18 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के लोगों को भी वैक्सीन लगाई जाएगी।  इस मौके पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने 46 लोगों को कोरोना की वैक्सीन लगवाई।
इससे पूर्व आयोजित  शिविरों में कुटिया के 125 कर्मचारियों और हलोपा पदाधिकारियों का टीकाकरण हो चुका है। हिसारियां बाजार स्थित कैंप कार्यालय में आयोजित शिविर में 51 लोगों का टीकाकरण हुआ था।

Related posts

ब्रिटेन में गांधीजी का चश्मा 2.55 करोड़ रु. में बिका

admin

हरियाणा में आज 2783 नए केस Watch Media Bulletin

admin

उर्मिला मातोंडकर का इंस्टाग्राम अकांउट हैक, ट्वीट कर कही यह बात

admin
Share this
Join Our Group