हनीप्रीत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है वायरल, लोग कर रहे हैं कमेट्स

My Sirsa, Sirsa

गुरमीत राम रहीम की राजदार हनीप्रीत की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। राम रहीम के अस्पताल के वीडियो आने के बाद अब हनीप्रीत के वीडियो ने सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बौछार कर दी है। इस वीडियो में हनीप्रीत कबूतरों को दाने डालते हुए दिखाई दे रही है।

हनीप्रीत का यह वीडियो डेरा सच्चा सौदा का बताया जा रहा है। इस वीडियो में हनीप्रीत कबूतरों को दाना डाल रही है और उनके साथ हंसी कर रही है। जेल से रिहा होने के बाद हनीप्रीत डेरा सच्चा सौदा में ही रह रही है। अब डेरा में 25 जनवरी को शाह सतनाम के जन्मदिवस की तैयारियां डेरे में चल रही है।

This video of Honeypreet is getting viral on social media

हनीप्रीत पंचकूला हिंसा मामले में सुर्खियों में आई थी। 25 अगस्त 2017 को राम रहीम को दोषी ठहराए जाने के बाद पंचकूला में हिंसा भड़की थी, उसमें 36 लोगों की जान गई थी, इस मामले में हनीप्रीत पर दंगे भड़काने का आरोप लगा था। काफी तलाश के बाद हनीप्रीत को गिरफ्तार किया गया था।

जांच पड़ताल करते हुए मामले में पुलिस ने 1200 पन्नों की चार्जशीट कोर्ट में पेश की थी। इसमें IPC की धारा 216, 145, 150, 151, 152, 153 और 120बी के तहत देशद्रोह के आरोप तय किए गए थे। जिन आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई थी, उनमें हनीप्रीत, उसकी साथी सुखदीप कौर, राकेश कुमार अरोड़ा, सुरेंद्र धीमान इंसां, चमकौर सिंह, दान सिंह, गोविंद राम, प्रदीप गोयल इंसां और खैराती लाल शामिल थे।

This video of Honeypreet is getting viral on social media

2 नवंबर 2019 को पंचकूला कोर्ट ने हनीप्रीत समेत 15 आरोपियों पर मामले में लगी देशद्रोह की धारा हटाई थी। इसके बाद हनीप्रीत ने जमानत याचिका दाखिल की थी, जो मंजूर हो गई थी और 6 नवंबर 2019 को हनीप्रीत जेल से बाहर आ गई थी। जेल से बाहर आने के बाद वह डेरे में राम रहीम के परिजनों के साथ नजर आई। इसके बाद वह कई बार राम रहीम से मिलने जेल भी गई। इन दिनों वह डेरे में ही रह रही है।

हनीप्रीत का जन्म 21 जुलाई 1980 को हरियाणा के फतेहाबाद में हुआ था। हनीप्रीत का नाम असल में प्रियंका तनेजा था। हनीप्रीत ने डीएवी स्कूल फतेहाबाद से दसवीं की परीक्षा पास की थी। हनीप्रीत को नाचने, गाने और अभिनय का बहुत शौक था। हनीप्रीत का परिवार पहले फतेहाबाद के जगजीवनपुरा में रहता था। उसके दादा लंबे समय से डेरा सच्चा सौदा के अनुयायी थे। पिता का नाम रामानंद तनेजा व मां आशा तनेजा है।

This video of Honeypreet is getting viral on social media

हनीप्रीत ने 1996 में डेरे के स्कूल में 11वीं क्लास में दाखिला लिया था। डेरे में राम रहीम की नजर उस पर पड़ी। फिर 2009 में राम रहीम ने डेरे में ही हनीप्रीत की शादी विश्वास गुप्ता के साथ कराई। साथ ही प्रियंका तनेजा को हनीप्रीत बना दिया, लेकिन उसकी शादी ज्यादा समय तक नहीं चली।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *