मनोरंजन

इन 6 बोल्ड वेब सीरीज ने की अश्लीलता की सारी हदें पार, केवल अकेले में ही देख सकते हैं

इन  दिनों OTT प्लेफॉर्म्स की बल्ले बल्ले हो गई है। इनपर मौजूद वेब सीरीज और फिल्मों को लोग घर बैठे ही देख लेते हैं ऐसे में इनका क्रेज भी काफी बढ़ा है। आज के समय में फिल्मों से ज्यादा, दर्शक वेब सीरीज को पसंद करने लगे हैं। नेटफ्लिक्स, अमेजॉन प्राइम, हॉटस्टार, जी5, ऑल्ट बालाजी समेत कई OTT  हैं जो दर्शकों के बीच उनके मनपसन्द कंटेंट परोसते हैं। कामुक और बोल्ड सीन से भरे वेब सीरीज की वैसे तो ओटीटी पर कोई कमी नहीं है, लेकिन इनमें से कुछ सीरीज ऐसी भी है जिनमें अश्लीलता की सभी हदें पार हो गई हैं। इसी तरह के एडल्ट वीडियोज बनाने के मामले में राज कुंद्रा जेल में हैं। आज हम आपको ऐसी ही 06 वेब सीरीज के बारे में बता रहे हैं…जिसमे अश्लीलता की सारी हदे पार कर दी है

ट्रिपल एक्स -ऑल्ट बालाजी

एकता कपूर की इस बेहद बोल्ड वेब सीरीज की कहानी ट्रिपल एक्स, महिलाएं और कंट्रोवर्सी के इर्दगिर्द ही घूमती है। ट्रिपल एक्स में शांतनु माहेश्वरी, रित्विक धंजानी, अंकित गेरा ने पहली बार इतने बोल्ड सीन्स किए हैं।

माया एमएक्स प्लेयर 

माया काफी बोल्ड और एडल्ट वेब सीरीज है। इसे विक्रम भट्ट ने बनाया है। माया में शमा सिकंदर ने सारी हदें पार करती हुई नजर आईं। शमा सिकंदर ने अपनी टीवी की संस्कारी इमेज को इस वेब सीरीज में पूरी तरह तोड़ दिया।

कविता भाभी- Ullu
Ullu पर रिलीज हुई सीरीज कविता भाभी को भी काफी पसंद किया गया है। इसमें मशहूर एक्ट्रेस कविता राधेश्याम के मुख्य भूमिका निभाई है जो मर्दों को रिझाने का काम करती है।

लस्ट स्टोरीज- नेटफ्लिक्स
लस्ट स्टोरीज में एक साथ कई कहानियां चलती नजर आती हैं। इस वेब सीरीज में सेक्स को लेकर चले आ रहे स्टीरियो टाइप को तोड़ने की कोशिश की जा रही है। और कई बोल्ड सीन्स फिल्माए गए हैं जिसे आप बेशक परिवार के साथ तो बैठकर नहीं देख सकते हैं।

वर्जिन भास्कर- जी5
ये सीरीज एक कामुक विषय पर आधारित है जो एक कुंवारे लड़के पर है। ये लड़का कामुक लेख भी लिखता है और सीरीज में गर्लफ्रेंड के साथ उसकी केमिस्ट्री देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे। इस सीरीज को आप जी5 और ऑल्ट बालाजी दोनों पर देख सकते हैं।

फुह से फैंटेसी- वूट
सीरीज फुह से फैंटेसी को चार्मिंग तरीके से दिखाया जा रहा है। खास बात यह है कि, शो में पॉपुलर फेस जैसे करण वाही, प्लाबिता बोरठाकुर, नवीन कस्तुरिया, अंशुमन मल्होत्रा, गौरव पांडे और अनुप्रिया गोयनका शामिल हैं। इस 10 एपिसोड की सीरिज में प्योर इमोशन, प्लेजर और एडवेंचर है।

हेलो मिनी- एमएक्स प्लेयर 
सीरीज हेलो मिनी काफी बोल्ड है और इसमें भर-भरकर एडल्ट कंटेंट दिखाया गया है। सीरीज में प्रिया बनर्जी, अर्जुन अनेजा, गौरव चोपड़ा, मृणाल दत्त, अनुजा जोशी और अंकुर राठी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस सीरीज के 15 एपिसोड है और इसका दूसरा सीजन भी रिलीज हो चुका है।

रसभरी
अभिनेत्री स्वरा भास्कर की वेब सीरीज ‘रसभरी’ में एक छोटी बच्ची को पुरुषों के सामने उत्तेजक नाच करते हुए एक वस्तु की तरह दिखाया गया था। जिसपर काफी विवाद भी हुआ था। सीरीज में स्वरा भास्कर ने एक अध्यापिका का किरदार निभाया है जो स्कूल में पढ़ाती हैं जबकि स्कूल के बाहर मर्दों को रिझाने का काम करती हैं।

शोर –Ullu 
इस सीरीज ंमें लव मेकिंग सीन्स की भरमार है। यह सबसे बोल्ड सीरीज में से एक मानी जाती है।

मोना होम डिलीवरी-उल्लू
उल्लू पर रिलीज वेब सीरीज ‘मोना होम डिलीवरी’ में कंगना शर्मा का किरदार काफी बोल्ड है। इसमें भी उनके कई इंटीमेट सीन हैं।

मस्तराम- MX Player
MX Player की वेब सीरीज ‘मस्तराम’ में भी बोल्ड सीन्स की भरमार है। इसमें भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने काम किया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें

To Top