एक और मशहूर एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, होटल के कमरे से संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव

Chopal Tv, New Delhi

साल 2020 में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से लगादार दिल तोड़ने वाली खबरें सामने आ रही हैं। कई बेहतरीन सितारों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। इस साल बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक, कई बड़े सितारों का निधन हुआ है। अब साउथ की मशहूर एक्ट्रेस वीजे चित्रा भी हमारे बीच नहीं रही हैं।

बताया जा रहा है कि वीजे चित्रा सुबह एक होटल रूम में मृत पाई गईं। शुरुआती जांच में ये सुसाइड का मामला बताया जा रहा है।

लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि वीजे चित्रा चित्रा देर रात करीब 2.30 बजे शूटिंग करने के बाद होटल लौटी थीं। वह होटल में अपने मंगेतर हेमंत रवि के साथ रह रही थीं।

हेमंत ने अपने बयान में बताया है कि होटल आने के बाद चित्रा ने कहा कि वो नहाने जा रही हैं, लेकिन वो काफी देर तक बाहर ही नहीं आईं।

दरवाजा खटखटाने पर जब कोई प्रतिक्रिया नहीं आई तो उन्होंने होटल के स्टाफ को बताया। इसके बाद डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खोला गया तो चित्रा का शव सीलिंग से लटका हुआ मिला।

हैरानी की बात ये भी है कि चित्रा ने 12 घंटे पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर स्टोरी साझा की है। इस स्टोरी में वह बेहद खुश नजर आ रही हैं साथ ही वह फोन पर बात भी कर रही हैं।

ये वीडियो किसी सेट का है। अब सवाल उठता है कि 12 घंटे में चित्रा के साथ ऐसा क्या हुआ कि उन्होंने आत्महत्या जैसा कठोर कदम उठा लिया।

वीजे चित्रा के जाने से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। पुलिस ने चित्रा के शव को कब्जे में ले लिया है और ऑटोप्सी के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

आपको बता दें कि वीजे चित्रा सीरियल पांडियन स्टोर्स से काफी फेमस हो गई थी। इस सीरियल में उन्होंने मुलई का किरदार प्ले किया। इस शो की वजह से लोग उन्हें चित्रा नहीं बल्कि मुलई का नाम से ज्यादा जानते है।

चित्रा का परिवार भी चेन्नई में ही रहता है। उन्होंने इसी साल अगस्त में बिजनेसमैन हेमंत रवि से सगाई की थी। ऐसे में चित्रा का सुसाइड जैसा कदम उठाना सभी को हैरान कर रहा है।

Share this
Scroll to Top
Join Our Group