Sirsa Accident Latest Update : दो महीने पहले हुई थी शादी, अब कार एक्सीडेंट में नवविवाहिता की मौत, साली ने लगाए ये गंभीर आरोप

हरियाणा के सिरसा में शुक्रवार देर रात बेगू रोड पर एक भीषण हादसा हुआ है जिसमे एक तेज रफ्तार गाड़ी पलट गई है। इस हादसे  के दौरान गाड़ी ने काफी पलटियां खाई।
 
sirsa accident

Sirsa Accident Latest Update  : हरियाणा के सिरसा में शुक्रवार देर रात बेगू रोड पर एक भीषण हादसा हुआ है जिसमे एक तेज रफ्तार गाड़ी पलट गई है। इस हादसे  के दौरान गाड़ी ने काफी पलटियां खाई। जिसमे कार में सवार डॉक्टर पायल की मौत हो गई है। 

पायल फिलहाल डेरा सच्चा सौदा के अस्पताल में तैनात थी। जानकारी के अनुसार हादसे के समय पायल का पति विशाल गाड़ी चला रहा था। इनकी अभी नई नई शादी हुई थी। इस हादसे में पति विशाल सुरक्षित है।

मृतक महिला की मां सुनीता ने इसे हादसा न मानते हुए इसे हत्या बताया है। महिला की मां का कहना है कि विशाल ने कल शाम को पहपने किया था कि वह कही बहार गए हुए हैं।

 उसके बाद देर रात विशाल के दोस्त का फोन आया कि विशाल और पायल का एक्सीडेंट हो गया है। तभी उन्होंने पायल से बात करनी चाही लेकिन पायल का फोन भी विशाल के दोस्त मनदीप ने उठाया और कहा कि पायल की मौत हो गई है।

पायल की माँ का कहना है कि हादसा इतना भयंकर था कि उनकी बेटी की मौत  हो गई। जबकि विशाल को एक खरोच तक नहीं आई है। वहीं गाड़ी में खून के कोई निशान तक नहीं है। ऐसा कैसे हो सकता है। 

मृतका की मां ने कहा कि विशाल एक आपराधिक प्रवृति का है। वह हर समय अपने पास गन रखता था। वहीं सुनीता ने आरोप लगाया कि कि शादी के बाद से ही वह उनसे लगातार रुपए की मांग करता रहता था। 

 इस मामले को लेकर पायल की बहन मार्टिना ने भी अपनी बहन के पति विशाल पर हत्या का आरोप लगाते हुए कहा कि विशाल और उसके दोस्त ने मेरी बहन को मार दिया है। मार्टिना ने कहा कि उसके जीजा विशाल ने एक हफ्ता पहले उसे कहा कि अगर वह उसकी बहन की हत्या कर दें या हादसे में उसे मार दूं, पता भी नहीं चलेगा। 

वही इस मामले की जांच कर रहे डीएसपी धर्मवीर ने कहा कि मृतका की दो महीने पहले शादी हुई थी और महिला डेरे में डॉक्टर थी। दोनों दम्पति रात को सिरसा की तरफ आ रहे थे कि कार डिवाइडर से टकरा कर कई पलटे खाकर बिजली के खम्बे से टकरा गई।