Kagdana's goldsmith bought Lockett in aunt's murder case

सिरसा के कुम्हारिया में दोस्त के साथ मिलकर भतीजे ने किया चाची का मर्डर, सीआईए ने दबौचे

My Sirsa News

सिरसा सीआईए व सिरसा पुलिस के साथ थाना नाथूसरी चोपटा पुलिस ने पुलिस अधीक्षक भूपेंद्र सिंह के कुशल नेतृत्व में कार्य करते हुए गांव कुम्हारिया में हुए महिला के ब्लाईंड मर्डर का मात्र 72 घंटों में पर्दाफाश करते हुए हत्या में शामिल 2 आरोपियों को काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है । हत्यारोपियों में एक युवक महिला का परिवार में भतीजा लगता है। दोनों आरोपी नशा करने के आदी हैं । महिला के गले से मंगलसूत्र छिनने के लिए ही हत्या की घटना को अंजाम दिया गया था ।

 

in-sirsa-two-nephews-murdered-aunt-in-sirsa

पकड़े गए आरोपियों की पहचान पवन कुमार उर्फ सरदार पुत्र जय सिंह व रमन कुमार पुत्र राजकुमार वासियान कुम्हारिया के तौर पर हुई है। वीरवार को गांव कुम्हारिया की एक महिला मैना देवी पत्नी जगदीश खेत में पशुचारा लेने गई हुई थी जो खेत से ही लापता हो गई थी । महिला के परिजन पूरी रात तलाश करते रहे लेकिन मैना बारे कोई सुराग पता न चल सका । अगले दिन महिला की लाश खेत मे बने ट्यूबबेल के कुँआ में मिली थी । जिस पर मृतक महिला के भाई राजेश कुमार वासी खाबडा के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का अभियोग दर्ज किया गया था।

 

irsa-two-nephews-murdered-aunt-in-sirsa

महिला के विरुद्ध अपराध होने व मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस कप्तान ने तुरंत सीआईए सिरसा निरीक्षक नरेश कुमार व SHO थाना चोपटा सब इंस्पेक्टर सत्यवान के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया। टीम ने तत्परता से कारवाई करते हुए गांव के व महिला के परिवार के संदिग्ध व्यक्तियों की सूची तैयार की फिर उन संदिग्धों पर निगरानी शुरू की गई। महिला के परिवार में भतीजा पवन कुमार उर्फ सरदार पर पुलिस टीम को शक हुआ तो आरोपी को शक की बिनाह पर हिरासत में लिया गया। पहले तो आरोपी पुलिस टीम को बरगलाता रहा, लेकिन टीम द्वारा सख्ताई से पूछताछ करने पर आरोपी ने पूरा सच उगल दिया और अपने दूसरे साथी रमन का नाम भी बता दिया ।

Two nephews murdered aunt in Sirsa

आरोपियों ने बताया कि उनको नशे की तोड़ लगी हुई थी घर से पैसों का इंतजाम नही हुआ तो उन्होंने नशे की पूर्ति के लिए महिला के गले से मंगलसूत्र छीनने की योजना बनाई । आरोपियों ने अपनी पहचान छुपाने के लिए महिला के सिर में लाठी मारकर हत्या कर दी । आरोपियों को कल पेश अदालत करके पुलिस हिरासत रिमाण्ड पर लिया जाएगा ।

Share this
Scroll to Top
Join Our Group