अपराध बड़ी खबरें सरकारी योजनाएं सिरसा खबर सिरसा में खास हरियाणा

सिरसा में युवक को बुलेट का पटाखा बजाना पड़ा भारी, हो गया इतने का चालान

My Sirsa News

सिरसा में राजकीय कन्या कालेज व राजकीय कन्या स्कूल रानियां के पास बुलेट से पटाखे यानि पटाखे जैसी आवाज निकालने वालों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। काॅलेज के पास बुलेट बजा रहे युवक का चालान काटा है।

पुलिस ने अच्‍छी तरह से सबक सिखाया और बुलेट चला रहे छात्र का 20500 रुपये का चालान काट दिया। निजी स्कूल में पढ़ने वाला छात्र बारहवीं कक्षा का है। दरअसल, कालेज के पास लोगों ने शिकायत की थी कि काफी दिन से बुलेट सवार क्षेत्र में घूमते हैं साइलेंसर से पटाखे बजाते रहते हैं। वह कई दिन से हुड़दंग मचाया जा रहा है। सिरसा जिले में फरवरी माह में करीब दो हजार चालान काटे गये है। जिसके तहत करीब 13 लाख रुपये का जुर्माना किया गया है।

पुलिस टीम के सामने ही बजा दिया पटाखा

पुलिस टीम सुबह 10 बजे राजकीय कन्या स्कूल के पास गश्‍त कर रही थी। इसी दौरान राजकीय कन्या कालेज की तरफ से बुलेट पर आ रहे युवक ने पटाखे बजाने शुरू कर दिए। पुलिस ने युवक का बुलेट रोक लिया। इसके बाद कागज मांगे। युवक ने बुलेट का साइलेंसर बदला हुआ था। इसी के साथ नंबर प्लेट भी सरकारी तर्ज पर लगाई हुई थी।

इस पर पुलिस ने 20500 रुपये का चालान कर दिया। सब इंस्पेक्टर इंद्र सिंह ने बताया कि बुलेट चला रहा छात्र निजी स्कूल में बारहवीं कक्षा का छात्र है। जो रानियां के वार्ड नंबर 12 ने वाला था। जब लाइसेंस मांगा गया तो उनके पास नहीं था। इसके बाद अन्‍य कागज भी न दिखा पाने पर उनकी बुलेट को सीज करते हुए 20500 रुपये का चालान काटा गया है।

Related posts

सिरसा चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय द्वारा ऑनलाइन शिक्षा को बढ़ावा दिया जाएगा

admin

इलाज कराने आई महिला के साथ डॉक्टर ने की ऐसी गंदी हरकत, शोर मचाया तो भागा डाक्टर

admin

Whatsapp यूजर्स के लिए खतरा, आपकी प्राइवेट चेट हो सकती है लीक

admin
Share this
Join Our Group