अपराध

सिरसा में इंटरनेट कनैक्शन के लिए पाइप डालने पर किसानों ने किया कड़ा विरोध

सिरसा के हुडा सेक्टर में रिलायंस कंपनी द्वारा घरों में इंटरनेट कनैक्शन देने के लिए पाईप लाइन डालने का कार्य चल रहा है। इसकी जानकारी मिलने के बाद सोमवार दोपहर को हरियाणा किसान मंच से संबंधित किसान हुडा सेक्टर में पहुंचे। सांसद सुनीता दुग्गल के आवास के नजदीक से पाईप डालने का कार्य चल रहा था।

किसानों ने यहां पहुंचकर विरोध करना शुरू कर दिया। इसके बाद किसान पाईप डालने का कार्य कर रही मशीन के पास पहुंचे और यहां नारेबाजी करते हुए मशीन को बंद करवा दिया। प्रदर्शनकारी किसानों ने सांसद सुनीता दुग्गल, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चैटाला, भाजपा सरकार व अंबानी-अडानी के खिलाफ नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि अंबानी-अडानी व भाजपा की वजह से आज किसान सड़कों पर है और कृषि कानूनों का विरोध करते हुए 500 से अधिक किसान शहीद हो चुके हैं। इसलिए अंबानी-अडानी की कपंनी के काम वे शहर व गांवों में नहीं होेने देंगे। जहां पर काम चलेगा किसान विरोध करेंगे।

हरियाणा किसान मंच के नेता गुरदीप बाबा ने बताया कि उन्हें रिलायंस कपंनी की हुडा सेक्टर में पाईप डालने की जानकारी मिली थी। इसके बाद किसान एकत्रित होकर विरोध करने पहुंचे और काम रूकवा दिया। उन्होंने कहा कि अगर आज के बाद भी काम जारी रहता है तो किसान भारी संख्या में यहां पहुंचे और रोष जाहिर करेंगे। अगर किसी तरह का नुकसान होता है तो उसके लिए ठेकेदार व प्रशासन जिम्मेवार होगा।

ताजा खबरें

To Top