अपराध बड़ी खबरें सरकारी योजनाएं सिरसा खबर सिरसा में खास हरियाणा

केवल छह दिनों में हरियाणा रोडवेज ने पकड़ी 10 हजार से ज्यादा बिना टिकट की सवारियां, जारी रहेगा अभियान

Passengers open conductor's pole, GM suspended

My Sirsa, जींद।

परिवहन विभाग के निर्देशों पर 25 फरवरी से तीन मार्च तक रोडवेज फ्लाइंग द्वारा चलाए गए स्पेशल चेकिग अभियान के दौरान फ्लाइंग टीम ने 988 बसों की चेकिग की। इस दौरान 10 हजार से ज्यादा यात्री बिना टिकट यात्रा करते पाए गए। बिना टिकट वाले यात्रियों को करीब 53270 रुपये जुर्माना विभाग द्वारा वसूला गया। डिपो प्रबंधन ने पूरी रिपोर्ट बनाकर मुख्यालय को भेज दी गई है।

सिरसा जिला में रोडवेज डिपो में 16 से खुलेगा हैवी लाइसेंस ट्रेनिंग स्कूल

परिवहन विभाग ने सभी डिपो महाप्रबंधकों को स्पेशल चेकिग अभियान चलाने के निर्देश दिए थे। महाप्रबंधक बिजेंद्र हुड्डा ने टीम गठित कर सभी रूटों पर बसों की चेकिग के लिए कहा थ। इस पर विभिन्न टीमों ने यात्रियों की टिकट के साथ-साथ यात्रियों की संख्या, परिचालक की रिसीट बुक, बस के साइड स्टेज बोर्ड की भी जांच की।

Passengers open conductor's pole, GM suspended

जींद डिपो की 568 और दूसरे डिपो की 420 बसों की चेकिंग

अभियान के तहत जींद डिपो की फ्लाइंग टीम ने 988 बसों की चेकिग की, जिनमें 568 बसें जींद डिपो की थी और 420 बसें दूसरे डिपो की थी। पहले दिन 96 बसों की चेकिग तो अंतिम दिन 60 बसों की चेकिग हुई। चेकिग अभियान के दौरान किसी भी तरह का कोई फर्जी केस फ्लाइंग टीम के सामने नहीं आया। बिना टिकट यात्रा करने वाले यात्रियों से 53270 रुपए जुर्माने की वसूली की गई।

हरियाणा रोडवेज को राजस्थान उत्तर प्रदेश और चण्डीगढ़ में बस चलाने की अनुमति दे दी

विभिन्न रूटों पर फ्लाइंग टीम में इंस्पेक्टर और सब-इंस्पेक्टर सूरजभान, मेवा सिंह, शमशेर, कृष्ण पूनिया, जोगिद्र, राजबीर, ऋषिराज, दलीप सिंह, तेजभान, राजमल, कृष्ण, भरत सिंह, सीताराम, जग्गा सिंह, जगबीर, राममेहर, कर्ण सिंह, सुरेश कुमार, दलबीर सिंह, सुरेंद्र सिंह, तकदीर सिंह, देवराज, केशाराम, राजेंद्र, कुलदीप, सुरेंद्र और राजेंद्र शामिल रहे।

सिरसा से दिल्ली, चंडीगढ़ के लिए बस सेवा को बंद किया गया है।

रिपोर्ट बनाकर भेजी मुख्यालय : टीएम

डिपो के ट्रैफिक मैनेजर योगेंद्र आसरी ने कहा कि महाप्रबंधक बिजेंद्र हुड्डा के आदेशानुसार चेकिग अभियान की पूरी रिपोर्ट बनाकर मुख्यालय भेज दी गई है। बिना टिकट वाले यात्रियों पर जुर्माना किया गया। आगे भी चेकिग अभियान चलता रहेगा। बिना टिकट यात्रा करने वालों पर विभाग की टीम की कार्रवाई जारी रहेगी।

Related posts

हरियाणा में कोरोना केस 13 हजार पार

admin

जियो फाइबर  के नए और सस्ते प्लान, देखिए

admin

पुलिस और बदमाशों के बीच चली गोलियां, दो बदमाशों को लगी गोली, एक गिरफ्तार

admin
Share this
Join Our Group