Bollywood बड़ी खबरें मनोरंजन सिरसा खबर सिरसा में खास हरियाणा

कोरोना से कभी संक्रमित नहीं होगी राखी सावंत और उसका परिवार, जानिए क्या है वजह

Chopal Tv, Mumbai

बिग बॉस में नजर आने के बाद राखी सावंत फिर से सुर्खियों में रहने लगी है। कुछ दिन पहले राखी अपनी मां को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थी और अब अपने बयानों की वजह से। राखी सावंत से फिर कुछ ऐसा कहा जिसे लोग हैरान है।

दरअसल देश में कोरोना की दूसरी लहर भारी तबाही मचा रही है। लाखों लोग इससे संक्रमित हो रहा हैं और जान गवां रहे है। इसी बीच राखी सावंत ने दावा किया है कि वो कोरोना वायरस की चपेट में नहीं आ सकती हैं।

इस दावे के पीछे उन्होंने वजह भी बताई है। राखी सावंत ने कहा कि उन्हें कोरोना नहीं हो सकता है। राखी का कहना है कि जीसस उनके साथ हैं और उनके शरीर में पवित्र खून है इसलिए उन तक कोरोना नहीं पहुंच सकता।

इतना ही नहीं राखी ने देश में वैक्सीन की कमी पर चिंता जताते हुए कहा कि उनके हिस्से की वैक्सीन जरूरतमंद को लगा दी जाए। राखी ने कहा, ‘मुझे कोरोना नहीं हो सकता, मुझे कभी नहीं होगा क्योंकि मेरे शरीर में मेरे यीशु का पवित्र लहू है।

मुझे और मेरे परिवार को कोरोना नहीं हो सकता’। इसके दौरान राखी ने निक्की तंबोली के भाई के निधन पर भी दुख जाहिर किया। और कंगना रनौत पर निशाना साधा। और कंगना को लोगों की मदद करने और ऑक्सीजन सिलेंडर खरीद कर बांटने के सलाह दी थी।

Related posts

शादी में खाना खाने आए युवक को दुल्हा बना चढ़ा दिया घोड़ी, जानिए ये बड़ी वजह

admin

सिरसा पति ने देखा तो काट डाला महिला से मिलने आया था युवक

admin

सेना लद्दाख में बोफोर्स तोपें तैनात करने की तैयारी कर रही

admin
Share this
error: Content is protected !!
Join Our Group