My sirsa
महिलाओं ने खेतों में अचानक रुकवाया अभय चौटाला का काफिला, जीत का दिया आशीर्वाद, किसानी से जुड़ी महिलाओं ने कही ये बात
हरियाणा के ऐलनाबाद विधानसभा में उपचुनाव को लेकर चुनावी माहौल गर्म है। अब चुनाव में नेता घर घर जाकर वोटरों से वोट की अपील कर रहे हैं वहीं खेतों में भी ज्यादातर वोटर अपने फोन पर चल रही वीडियो पर टकटकी जमाए हुए हैं। खेतों में नरमा चुगाई और बिजाई के टाइम में अब किसान
 
महिलाओं ने खेतों में अचानक रुकवाया अभय चौटाला का काफिला, जीत का दिया आशीर्वाद, किसानी से जुड़ी महिलाओं ने कही ये बात

हरियाणा के ऐलनाबाद विधानसभा में उपचुनाव को लेकर चुनावी माहौल गर्म है। अब चुनाव में नेता घर घर जाकर वोटरों से वोट की अपील कर रहे हैं वहीं खेतों में भी ज्यादातर वोटर अपने फोन पर चल रही वीडियो पर टकटकी जमाए हुए हैं।

खेतों में नरमा चुगाई और बिजाई के टाइम में अब किसान खेतों में अपने काम में जुटे हुए हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिये लगातार अपने विधानसभा क्षेत्र में हो रही गतिविधियों पर नजर बनाए हुए हैं।

जब खेतों में जाकर देखते हैं तो ज्यादातर लोग मोबाइल फोन में चुनावी दंगल की वीडियो सुन रहे होते हैं और काम में लगे होते हैं। खेतों में लगे हुए लोग भी चुनावी सरगर्मियों का पूरा आनंद ले रहे हैं।

अब बात अभय चौटाला की करते हैं। मंगलवार को अपने चुनावी दौरे के चलते अभय सिंह चौटाला ऐलानाबाद हल्के के गांव गुसाईयाणा की ढाणियों में वोट की अपील के लिए पहुंचे थे, इस दौरान वापस लौटते वक्त खेतों में काम कर रही महिलाओं ने काफिले को रोक लिया।

इस दौरान महिलाओं ने एकत्रित होकर अभय चौटाला को अपना आशीर्वाद दिया। महिलाओं ने कहा कि जो बेटा तूने किसानों के लिए लड़ाई लड़ रहा है, तेरी जीत तय है।

आपको बता दें कि अभय सिंह चौटाला ने किसानों के समर्थन में अपना इस्तीफा दे दिया था, इसके बाद से यह सीट खाली हो गई थी। अब उपचुनाव में इनेलो की तऱफ से अभय सिंह चौटाला को फिर से प्रत्याशी बनाया गया है।

इस दौरान अभय चौटाला ने कहा कि ऐलनाबाद की जनता से उन्हे भरपूर प्यार मिल रहा है। उन्होंने दावा किया कि ऐलनाबाद के इस उपचुनाव में किसानी पर मुहर लगेगी और पहले के बजाय रिकॉर्ड मतों से जीत होगी।