My sirsa
टाउन पार्क सिरसा में हुई गेस्ट टीचरों की बैठक, मनोहर सरकार के खिलाफ जताया रोष
सिरसा। गेस्ट टीचर संघर्ष समिति हरियाणा की एक महत्त्वपूर्ण बैठक रविवार को प्रदेशाध्यक्ष मैना यादव की अध्यक्षता में टाउन पार्क सिरसा में संपन्न हुई। बैठक में काफी संख्यां में गेस्ट टीचरों ने भाग लिया। बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेशाध्यक्ष मैना यादव ने कहा कि मौजूदा मनोहर सरकार ने वर्ष 2014 के चुनावी घोषणा पत्र
 

सिरसा। गेस्ट टीचर संघर्ष समिति हरियाणा की एक महत्त्वपूर्ण बैठक रविवार को प्रदेशाध्यक्ष मैना यादव की अध्यक्षता में टाउन पार्क सिरसा में संपन्न हुई। बैठक में काफी संख्यां में गेस्ट टीचरों ने भाग लिया। बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेशाध्यक्ष मैना यादव ने कहा कि मौजूदा मनोहर सरकार ने वर्ष 2014 के चुनावी घोषणा पत्र में गेस्ट टीचर को पक्का करने का वादा किया था। वर्ष 2021 आ गया लेकिन वह वादा पक्का नहीं हुआ।

उन्होंने कहा कि मनोहर सरकार का वादे पर वादा कर व घोषणा कर पलटना जारी रहा।  गेस्ट टीचर कमेटी ने बैठक में मांग की है कि 2005 से लेकर 2021 तक जितने भी गेस्ट टीचर एक्सपायर हुए हैं उनके परिवार के सदस्य को एक्स ग्रिसिया पालिसी में शामिल किया जाए व जो गेस्ट टीचर रिटायर हुए हैं उनको 20 लाख की सहायता व पुरानी पेंशन दी जाए।

राधा कृष्ण झोरड़, सुभाष खटाना व हरदीप गिल ने संयुक्त ब्यान जारी करते हुए कहा कि खट्टर सरकार गेस्ट टीचर को अपने वादे अनुसार पक्का कर 2005 से पूरा वेतनमान दे। यदि सरकार ऐसा नही करती तो जल्द ही रणनीती बनाकर मुख्यमंत्री व शिक्षा मंत्री का घेराव किया जाएगा व सरकार ने गेस्ट टीचर से जो वादे किए थे उनको पूरा ना करने की पोल खोली जाएगी।