My sirsa
पैट्रो पदार्थों के रेटों में बढ़ौतरी को लेकर कांग्रेस उत्तरी सड़को पर 
सिरसा। पैट्रोल-डीजल के रेटों में हो रही निरंतर बढ़ौतरी के विरोध में शुक्रवार सुबह कांग्रेस पार्टी ने सुरखाब चैक स्थित झूंथरा पैट्रोल पंप पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता होशियारी लाल शर्मा, पूर्व सांसद चरणजीत सिंह रोड़ी ने किया। कांग्रेसी नेता बेगू रोड
 

सिरसा। पैट्रोल-डीजल के रेटों में हो रही निरंतर बढ़ौतरी के विरोध में शुक्रवार सुबह कांग्रेस पार्टी ने सुरखाब चैक स्थित झूंथरा पैट्रोल पंप पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता होशियारी लाल शर्मा, पूर्व सांसद चरणजीत सिंह रोड़ी ने किया।

कांग्रेसी नेता बेगू रोड स्थित कांग्रेस भवन में एकत्रित हुए और प्रदर्शन करते हुए पैट्रोल पंप पर पहुंचे और पैट्रो पदार्थों के रेटों में वृद्धि पर रोष जाहिर किया। प्रदर्शनकारियों का कहना था कि कांग्रेस राज में कच्चा तेल महंगा था और पैट्रोल-डीजल व गैस सस्ते रेटों पर उपलब्ध था। उस समय पांच रूपये की वृद्धि होने पर भाजपा नेता सड़कों पर अर्द्धनग्न होकर प्रदर्शन करते थे लेकिन आज जब भाजपा की सरकार है और कच्चा तेल सस्ता है बाजवूद इसके पैट्रो पदार्थों के रेटों में निरंतर वृद्धि हो रही है। लेकिन अब भाजपा के नेता चुप हैं। ऐसे में कांग्रेस पार्टी आम जनता की आवाज बनकर सड़कों पर उतरी है।

आज केन्द्रीय नेतृत्व के आह्वान पर सांकेतिक प्रदर्शन किया गया है अगर अब भी पैट्रो पदार्थों के रेटों पर नियंत्रित नहीं किया गया तो भविष्य में बड़ा आंदोलन शुरू किया जाएगा।