बड़ी खबरें

दर्दनाक: बालकनी में खेल रहे जुड़वा भाई 25 वीं मंजिल से गिरे, दोनों की मौत

Painful: Twin brothers playing in balcony fell from 25th floor, both died

राष्ट्रीय राजधानी से सटे गाजियाबाद से एक बेहद ही दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक सोसायटी में नौवीं कक्षा में पढ़ने वाले दो जुड़वां बच्चों की 25 वीं मंजिल से गिरने से मौत हो गई। घटना देर रात की बताई जा रही है जब दोनों बच्चे बालकनी में खेल रहे थे।

यह घटना विजयनगर थाना क्षेत्र के सिद्धार्थ विहार स्थित प्रतीक ग्रांड सोसायटी की है। जुड़वा बच्चे सत्यनारायण और सूर्यनारायण की फैमिली 25वीं मंजिल पर रहती है। इनकी उम्र करीब 14 वर्ष है. दोनों नौवीं क्लास में पढ़ते थे।

मिली जानकारी अनुसार उस समय घर पर मां और दोनों बच्चे मौजूद थे। बच्चों के पिता चेन्नई में नौकरी करते हैं। बच्चे मां की नजरों से बचते हुए बालकनी में जाकर खेलने लगें और इस दौरान यह दुर्घटना घट गई। बच्चों को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस दर्दनाक घटना के बाद परिवार में मातम पसर गया.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हर पहलू से मामले की जांच की। बता दें कि हाई राइज बिल्डिंग में इस तरह की यह पहली घटना नहीं है। अक्सर माता-पिता की छोटी सी चूक के चलते बच्चे जान गंवा बैठते हैं लेकिन फिर भी इन हादसों से कोई सबक नहीं लिया जाता है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top