बड़ी खबरें सिरसा खबर सिरसा में खास स्वास्थ्य

सिरसा में प्राइवेट एंबुलेंस के रेट किये गए तय, पहले के रेटों में किया गया बदलाव, देखिये नये रेट्स

सिरसा। उपायुक्त प्रदीप कुमार ने आज कोरोना महामारी के बीच प्राइवेट एंबुलेंस संचालकों की बैठक ली और प्रशासन ने निजी एंबुलेंस संचालकों के लिए रेट निर्धारित किए। बैठक में एम्बुलेंस संचालकों की सहमति के बाद किसी इमरजेंसी में एडवांस लाइफ सपोर्ट एंबुलेंस 15 रुपए प्रति किलोमीटर और बेसिक लाइफ सपोर्ट एंबुलेंस 12 रुपए प्रति किलोमीटर की दर से रेट निर्धारित किए गए हैं।

साथ ही बैठक में उपायुक्त द्वारा निर्देश दिए गए कि जो भी एम्बुलेंस संचालक अधिक पैसे वसूल करता पाया गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। बैठक में एम्बुलेंस संचालकों को कण्ट्रोल रूम के बारे में भी विस्तृत जानकारी दी गई।

बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए उपायुक्त प्रदीप कुमार  ने बताया कि आज की बैठक में एम्बुलेंस के रेट निर्धारित किये गए है। उन्होंने बताया कि शहर के विभिन्न अस्पतालों में खाली बेड्स की जानकारी के लिए कण्ट्रोल रूम के माधयम से एम्बुलेंस संचालक जानकारी ले सकते है ताकि उन्हें इधर उधर भटकना नहीं पड़ेगा।

उन्होंने बताया कि निजी नर्सिंग स्कूल के स्टाफ की सहायता से जीसीडी अस्पताल में कोविड अस्पताल की सुविधा शुरू की गई है। उन्होंने बताया कि फिलहाल दस बेड्स के साथ इसकी शुरुआत की गई है और आगे धीरे धीरे इसकी क्षमता को बढ़ाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि डॉक्टर्स की सेवाओं के लिए आईएमए का सहयोग लिया जाएगा। उन्होंने जिलावासियों को भरोसा दिलाया कि जिले में ऑक्सीजन की कमी नहीं रहेगी।

Related posts

हरियाणा में कॉलेज छात्रों के लिए खुशखबरी, इस प्रतियोगिता में मिलेगा 5 लाख का इनाम

admin

पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति की कर दी हत्या, यूपी में सियाज गाड़ी समेत फेंक आए शव, अब अरेस्ट

admin

अस्पताल में हत्या

admin
Share this
error: Content is protected !!
Join Our Group