Uttarpradesh: मोबाइल पर वीडियो देखकर युवक हुआ बेहोश, अस्पताल पहुंचते ही हो गई मौत

यूपी के अमरोहा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां मोबाईल चलाते ही युवक की मौत हो गई। युवक मोबाईल पर कुछ देख रहा था। तभी अचानक उसके सीने में तेज दर्द उठा। 
 
 मोबाइल पर वीडियो देखकर युवक हुआ बेहोश, अस्पताल पहुंचते ही हो गई मौत


Uttarpradesh: यूपी के अमरोहा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां मोबाईल चलाते ही युवक की मौत हो गई। युवक मोबाईल पर कुछ देख रहा था। तभी अचानक उसके सीने में तेज दर्द उठा। इससे पहले की कोई कुछ समझ पाता युवक जमीन पर बेहोश होकर गिर गया। आनन-फानन में परिजन युवक को उपचार के लिए निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

जानकारी के मुताबिक अमरोहा के हसनपुर क्षेत्र के गांव ढक्का निवासी दिलशाद कुरैशी का 16 वर्षीय बेटा अमन कक्षा 11वीं का छात्र था। बीते रविवार को दोपहर के करीब अमन ने अपने पिता से कुछ काम करने के लिए मोबाइल फोन लिया। इसके बाद वह साइड में बैठकर फोन चलाने लगा। तभी अचानक अमन के सीने में दर्द हुआ और वो बेहोश होकर नीचे गिर गया। 

जिसके बाद परिजनों ने काफी देर तक उसे होश में लाने की कोशिश की लेकिन वह होश में नहीं आया। इस दौरान आनन-फानन में परिजन अमन को पास के ही निजी चिकित्सक के यहां लेकर पहुंचे। जहां पर निजी चिकित्सक ने अमन को मृत घोषित कर दिया और परिजनों में कोहराम मच गया। लेकिन मोबाईल फोन देखते वक्त हार्ट अटैक होने की इस घटना से हर कोई हैरान है कि मोबाईल फोन देखने से भी हार्ट अटैक हो सकता है।