हरियाणा के सिरसा में दो और दिल्ली में एक इलैक्ट्रोहो योपैथी क्लीनिक का हुआ शुभारंभ, मिलेगें ये फायदे

मानवता को सर्वोपरि मानकर कार्य करें चिकित्सक: डा. जगतार सिंह सेखों
 
हरियाणा के सिरसा में दो और दिल्ली में एक इलैक्ट्रोहो योपैथी क्लीनिक का हुआ शुभारंभ, मिलेगें ये फायदे 

Haryana : हरियाणा के सिरसा में शहरवासियों को इलैक्ट्रोहो योपैथी पद्धति से बेहतर उपचार उपलब्ध करवाने के उद्देश्य से शहर में दो और न्यू लाइफ केयर व समर्थ इलैक्ट्रोहो योपैथी क्लीनिक की शुरूआत की गई। इलैक्ट्रोहो योपैथी चिकित्सक डा. राजेश कुमार ने बताया कि क्लीनिक के शुभारंभ अवसर पर मोगा से डा. जगतार सिंह सेखों व बठिंडा से डा. सुरेश कुमार कटारिया ने शिरकत की। इस दौरान डा. जगतार सिंह सेखों ने कहा कि इलैक्ट्रोहो योपैथी एक ऐसी पद्धति है, जिसका कोई साइड इफेक्ट नहीं है। 

डा. जगतार सिंह सेखों ने बताया कि राजस्थान सरकार ने इस पद्धति को मान्यता दे दी है और संगठन का प्रयास रहेगा कि अन्य राज्यों में भी इस पद्धति को लागू कर लोगों को कम खर्च में बेहतर उपचार उपलब्ध करवाया जाए। उन्होंने कहा कि डॉक्टर को भगवान का दर्जा दिया गया है, भले ही वह छोटा हो या बड़ा।

उन्होंने न्यू लाइफ केयर व समर्थ इलैक्ट्रोहो योपैथी क्लीनिक के संचालकों से आह्वान किया कि वे मानवता के धर्म का पालन करते हुए ईमानदारी से काम करें और पीड़ितों को बेहतर उपचार मुहैया करवाएं, ताकि इस पद्धति को और अधिक प्रचलित कर लोगों को इसके लाभ के बारे में अवगत करवाया जा सके।

हरियाणा के सिरसा में दो और दिल्ली में एक इलैक्ट्रोहो योपैथी क्लीनिक का हुआ शुभारंभ, मिलेगें ये फायदे 

 डा. जगतार सिंह सेखों व अन्य चिकित्सकों ने सिरसा के विश्वास व दिल्ली नांगलोई के बालाजी इलैक्ट्रोहो योपैथी क्लीनिक पर उपलब्ध करवाई जा रही व्यवस्थाओं का जायजा भी लिया। इस मौके पर अलग-अलग क्षेत्रों से आए हुए चिकित्सकों ने अपने अनुभव भी सांझा किए।

इसके अलावा दिल्ली में भी निरोग्या के नाम से क्लीनिक की शुरूआत की गई। जिसमें बठिंडा से डा. एसके के कटारिया, डा. रमेश शर्मा, डा. मनदीप सिंह कालांवाली, DR. प्रदीप, डा. सुनील कंबोज सिरसा, डा. सतनाम सिंह दिल्ली, डा. मोनिका सांपला से, डा. रवि टांक भिवानी से, डा. अनुज दिल्ली, धरेंद्र व अक्श उपस्थित रहे।

इस अवसर पर कोर कमेटी के अध्यक्ष डा. जगमिंद्र सिंह दूरकोट, महासचिव डा. परमिंद्र पाठक, DR. परमजीत नागल, डा. जगमीत सिंह गिल, DR. अमृतपाल, डा. किशोर चंद, डा. रमेश शर्मा (बठिंडा), DR. कंचन, डा. राजबाला, डा. नीरज गांधी, डा. सुनील कंबोज, डा. कुलदीप सिंह (ओढां), दिल्ली से डा. प्रदीप, डा. सतीश कुमार, धरेंद्र व अक्श उपस्थित थे।