IAS Transfers: राजस्थान सरकार में फिर तबादले, 11 दिन में RAS अफसरों की तीसरी सूची जारी, 2 आईएएस के भी तबादले

 
IAS Transfers: राजस्थान सरकार में फिर तबादले, 11 दिन में RAS अफसरों की तीसरी सूची जारी, 2 आईएएस के भी तबादले

राज्य सरकार में एक बार फिर बड़ा प्रशासनिक फेरबदल हुआ है. कार्मिक विभाग ने 50 आरएएस अधिकारियों की तबादला सूची जारी की है. इसी हफ्ते सोमवार को सरकार ने 106 आरएएस अफसरों के तबादले किए थे और शनिवार को फिर 50 अफसरों के तबादले किए हैं. पिछले 11 दिनों में आरएएस अधिकारियों की यह तीसरी तबादला सूची है. राज्य सरकार ने 11 दिन में 221 आरएएस अफसरों के तबादले कर दिए हैं. इसके साथ ही 2 आईएएस अधिकारियों का भी तबादला कर दिया गया है.

वर्ष 2018 बैच के आईएएस अभिषेक खन्ना को भीलवाड़ा नगर विकास न्यास से हटाकर कोटा विकास प्राधिकरण में आयुक्त नियुक्त किया गया है. वर्ष 2019 बैच के आईएएस ललित गोयल को जिला परिषद सीईओ अजमेर से भीलवाड़ा भेजा गया है। गोयल को अभिषेक के स्थान पर नगर विकास न्यास, भीलवाड़ा का सचिव बनाया गया है।

राज्य सरकार ने आज दो अलग-अलग आदेश जारी कर 2 आईएएस और 50 आरएएस के तबादले किये हैं. इस सूची में कोटा विकास न्यास के सचिव अभिषेक खन्ना को कोटा विकास प्राधिकरण का आयुक्त बनाया गया है. वहीं 2019 बैच के आईएएस ललित गोयल को जिला परिषद सीईओ अजमेर से हटाकर सचिव यूआईटी भीलवाड़ा बनाया गया है. वहीं, आज जारी 50 आरएएस की सूची में 23 अधिकारी ऐसे हैं जिनका तबादला पिछले महीने और इस महीने जारी सूची में हुआ था. उनका फिर से तबादला कर दिया गया है.