PUBG खेलते खेलते हुआ प्यार, युवक से निकाह कर हिंदू युवती ने लगाई फांसी, जानें क्या है पूरा मामला

 
PUBG खेलते खेलते हुआ प्यार, युवक से निकाह कर हिंदू युवती ने लगाई फांसी, जानें क्या है पूरा मामला 
Uttarpradesh: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां मुस्लिम युवक पर उसकी बीवी की हत्या की कोशिश करने का आरोप लगा है। आरोप युवती की मां ने लगाया है। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के मुताबिक मामला मुरादाबाद जनपद के गलशहीद थाना इलाके का है। यहां एक मुस्लिम युवक को PUBG खेलते- खेलते एक हिन्दू लड़की से प्यार हो गया। जिसके बाद युवती का धर्म परिवर्तन कर युवक ने उससे निकाह किया।

लेकिन अब युवक पर उसकी बीवी को हत्या की कोशिश के आरोप लगे है।  वहीं मुंबई से मुरादाबाद आई युवती की मां ने आरोप लगाया है की मुरादाबाद के रहने वाले मोहम्मद फुजैल ने मुंबई की रहने वाली हर्षदा नाम की युवती को पब्जी खेलते समय प्यार के जाल में फंसाया था।

फिर उसका धर्म बदलकर उससे निकाह कर लिया। फुजैल मुंबई में ही रेड लाइट इलाके में खाने के टिफिन सप्लाई करता था। पब्जी खेलते समय उसकी मुलाकात हर्षदा से हुई थी। हर्षदा पहले से शादीशुदा बताई जा रही है।

फुजैल ने उससे निकाह कर लिया और उसका नाम फातिमा रख दिया। युवती की मां इस रिश्ते से नाराज थीं। एक दिन अचानक उसके पास हर्षदा की कॉल आई और उसने अपनी मां को बताया कि उसका पति उससे मारपीट करता है।

पीड़िता की मां का आरोप है की हाल ही में फुजैल का भी एक कॉल उनके पास आया था और उसने हर्षदा के आत्महत्या का प्रयास करने की बात कहते हुए उसे अस्पताल में भर्ती होने की बात कही थी। इस बात को सुनकर हर्षदा की मां मुरादाबाद आ गईं और जब उन्होंने अस्पताल में युवती की स्थिति देखी तो उसकी हालत बेहद खराब थी।

युवती मुरादाबाद के निजी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है। फिलहाल युवती की मां ने पुलिस को तहरीर देकर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में कर रही है।