पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह ने की पीएम मोदी से मुलाकात, जानिये क्या है वजह ?

 
पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह ने की पीएम मोदी से मुलाकात, जानिये क्या है वजह ?

हरियाणा के बॉर्डर पर किसानों का आंदोलन जारी है। पंजाब से भारी संख्या में किसान हरियाणा बॉर्डर पर डटे हुए हैं। इसी बीच पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है।

माना जा रहा है कि पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह की प्रधानमंत्री के साथ किसान आंदोलन को लेकर बातचीत हुई है। वहीं इस मामले में सरकार की तरफ से कोई बड़ा ऐलान भी किया जा सकता है।

पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह ने की पीएम मोदी से मुलाकात, जानिये क्या है वजह ?ेे

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. दोनों नेताओं ने ऐसे समय में मुलाकात की है जब पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर किसान डटे हैं और दिल्ली चलो का नारा दे रहे हैं.

माना जा रहा है कि अमरिंदर सिंह ने पीएम मोदी से किसानों के मुद्दे पर बात की. कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ उनकी बेटी और पंजाब बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष जय इंदर कौर भी मौजूद थीं. कौर की मौजूदगी के बाद सवाल उठ रहे हैं कि क्या वो लोकसभा का चुनाव लड़ेंगीं.

इस समय अमरिंदर सिंह की पत्नी परनीत कौर पटियाला से सांसद हैं. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मुलाकात के बाद कहा कि उनकी प्रधानमंत्री के साथ किसानों से संबंधित मुद्दों सहित पंजाब से संबंधित व्यापक मुद्दों पर विस्तृत बैठक हुई.

उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि इस मुद्दे को जल्द ही सभी की संतुष्टि के मुताबिक हल कर लिया जाएगा.

बता दें कि पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले काफी विवाद के बाद अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था और नई पार्टी बनाई. बाद में अमरिंदर सिंह बीजेपी में शामिल हो गए और पार्टी को बीजेपी में विलय कर दिया.

पीएम मोदी से मिले पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह 

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मुलाकात की