महिला टीचर थी 17 साल के स्टूडेंट के साथ, बिना कपड़ों के कार में पकड़ी, फिर हुआ ये...

 
 महिला टीचर थी 17 साल के स्टूडेंट के साथ, बिना कपड़ों के कार में पकड़ी, फिर हुआ ये...

अमेरिका के नेब्रास्का राज्य में महिला टीचर को कार में 17 वर्षीय छात्र के साथ यौन संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. उस टीचर का पति अमेरिकी रक्षा विभाग में टॉप अधिकारी है. 

हालांकि नेब्रास्का में सहमति की उम्र 16 वर्ष है, लेकिन महिला टीचर के खिलाफ गुंडागर्दी का केस दर्ज किया गया है. इस मामले में उसे 20 साल तक की सजा हो सकती है. 

महिला टीचर का नाम एरिन वार्ड (47) है, जोकि 17 वर्षीय छात्र के साथ कार में नग्नावस्था में पाई गई. उन्होंने घटनास्थल से भागने की कोशिश भी की, लेकिन कार का एक्सीडेंट हो गया और छात्र अपने अंडरवियर में ही भाग गया.  

पुलिस को तड़के करीब तीन बजे सड़क पर एक संदिग्ध कार खड़ी होने की सूचना मिली. न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, उन्हें होंडा सेडान की पिछली सीट पर 45 वर्षीय एरिन वार्ड और एक 17 वर्षीय लड़का मिला. 

लड़का बिना कपड़ों में था और वो आगे की सीट पर आ गया और गाड़ी चलाकर ले गया, लेकिन जैसे ही थोड़ी दूर कार चलाई, उसका एक्सीडेंट हो गया और उसके बाद वो पैदल भाग गया. एक घंटे के अंदर पुलिस ने उसे अंडरवियर और टी-शर्ट में पकड़ लिया. हालांकि दोनों को मामूली चोट की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  

बताया जा रहा है कि महिला टीचर ने छात्र के साथ यौन संबंध बनाने की बात कबूल कर ली है और उसके पास ओमाहा पब्लिक स्कूल की आईडी भी पाई गई है. इसके अलावा महिला कई और स्कूलों में भी पढ़ा चुकी है. वहीं लड़के की पहचान एक छात्र के रूप में हुई है.  

रक्षा विभाग में शीर्ष अधिकारी है महिला का पति
जिस कार में टीचर और छात्र पाए गए वह उसके पति की थी, जो रक्षा विभाग में एक शीर्ष अमेरिकी अधिकारी हैं. आरोपी महिला टीचर के पति विलियम डगलस (53) अमेरिका की रणनीतिक कमान में उप निदेशक और वरिष्ठ सलाहकार हैं. 

डेली मेल के मुताबिक, उन्होंने उन पर एक छात्र के साथ यौन संबंध बनाने का आरोप लगाया है. वो अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ नेब्रास्का के एक शहर ग्रेटना में रहते हैं, जिनमें से एक बच्चे की उम्र इस मामले में शामिल छात्र के बराबर है. 

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिकी राज्य नेब्रास्का में सहमति से सेक्स करने की उम्र 16 वर्ष ही है. लेकिन महिला टीचर को गुंडागर्दी के आरोप का सामना करना पड़ेगा, जिसमें उसे 20 साल तक की सजा हो सकती है.