Delhi Weather Update: आने वाले पांच दिनों में हो सकती है बारिश, मौसम की वजह से साफ़ हुई दिल्ली की हवा

मौसम विभाग के अनुसार, बुधवार को भी बादलों की उपस्थिति जारी रहेगी। अधिकतम तापमान का अनुमान 36 डिग्री सेल्सियस है, और न्यूनतम तापमान का अनुमान 27 डिग्री सेल्सियस है। हवा की गति आठ से 12 किमी प्रति घंटे तक रह सकती है।

 
Delhi Weather Update: आने वाले पांच दिनों में हो सकती है बारिश, मौसम की वजह से साफ़ हुई दिल्ली की हवा

नई दिल्ली, मौसम अपडेट: आगामी पांच दिनों में दिल्ली में हल्की बारिश या बूंदाबांदी की संभावना है। इसके कारण गर्मी के तेवर थोड़े समय के लिए कम होंगे। इसी बीच, मंगलवार को दिल्ली में आम तापमान से एक डिग्री ऊपर रहा। दिन के समय सूरज खिला रहा।

बारिश के कई दिनों के बाद, मौसम में अभी भी नमी है। इसके कारण तापमान में बड़ा बदलाव नहीं हुआ है। मंगलवार को दिल्ली का अधिकतम तापमान 34.5 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया, जो सामान्य से एक डिग्री अधिक है। वहीं, न्यूनतम तापमान 24.8 डिग्री सेल्सियस रहा, जो सामान्य से एक डिग्री कम है।

वायु में नमी का स्तर 93 से 64 प्रतिशत तक रहा। मौसम विभाग के मुताबिक, आगामी बुधवार को भी बादलों की आवाजाही की संभावना है। अधिकतम तापमान का अनुमान 36 है, जबकि न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने का अनुमान है। हवा की गति 8 से 12 किमी प्रति घंटे तक हो सकती है।

हवा गुणवत्ता निरंतर स्पष्ट रूप से बनी रह रही है

दूसरी ओर, मौसम की करुणा से दिल्ली की वायु गुणवत्ता निरंतर साफ रह रही है। केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के अनुसार, मंगलवार को दिल्ली के वायु गुणवत्ता सूची 89 था। इस स्तर की हवा को "संतोषजनक" श्रेणी में रखा गया है। मौसम विभाग के अनुसार, आने वाले दो दिनों तक हवा स्वच्छ रहेगी।