Crime news: लड़के से बात करती थी बहन, भाई के हाथ लगा मोबाइल तो रची खौफनाक साजिश

 
Crime news: लड़के से बात करती थी बहन, भाई के हाथ लगा मोबाइल तो रची खौफनाक साजिश

Crime news: उत्तर प्रदेश के जालौन से एक ऐसा मामला सामने आया जिसे सुनने के बाद आपका भी दिल दहल जाएगा। यहां एक चचेरे भाई ने अपनी 12 साल बहन की नदी में डुबोकर हत्या कर दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। जानकारी के मुताबिक हत्या का ये सनसनीखेज मामला माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र के करमरा गांव का है। यहां के निवासी मान सिंह बघेल की 12 वर्षीय बेटी मीनाक्षी शनिवार शाम गाय बांधने के लिए पशुशाला में गई थी। 

देर रात तक वह घर नहीं लौटी। परिजनों ने गांव में उसकी तलाश की लेकिन वह नहीं मिली। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर आकर मामले की जांच की। इस दौरान पुलिस के हाथ मीनाक्षी का मोबाइल लग गया। जब उस की कॉल डिटेल चेक की गई तो उस में उसके चचेरे भाई शिवकुमार का नंबर आया। 

पुलिस ने शिवकुमार से सख्ती से पूछा तो उसने सबकुछ बता दिया। आरोपी ने बताया कि मीनाक्षी फोन पर किसी लड़के से बात करती थी। उसे कई बार ऐसा करने से मना किया गया लेकिन वह नहीं माना। आरोपी ने कहा कि उसकी बहन मीनाक्षी की इन हरकतों से उसकी समाज में बदनामी हो रही थी। 

इसी गुस्से में उसने मीनाक्षी को नदी में डुबो कर हत्या कर दी। पुलिस आरोपी को नदी तक ले गई। वहां गोताखोरों की मदद से बच्ची का शव नदी से बरामद कर लिया गया। फिलहाल पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।