My sirsa
हरियाणा में 1 दिसंबर से पूरी क्षमता के साथ नहीं खुलेंगे स्कूल, कोरोना के नए वेरियंट के चलते लिया बड़ा फैसला
हरियाणा में स्कूल खुलने को लेकर बड़ी खबर सामने आई हैं, कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन के खतरें देखते हुए शिक्षा विभाग ने कल 1 दिसंबर को स्कूल खुलने का फैसला वापस ले लिया हैं, अब 1 दिसंबर से पूरी क्षमता के साथ स्कूलों को नही खोला जायेगा। हरियाणा में शिक्षा विभाग की तरफ से
 
हरियाणा में 1 दिसंबर से पूरी क्षमता के साथ नहीं खुलेंगे स्कूल, कोरोना के नए वेरियंट के चलते लिया बड़ा फैसला

हरियाणा में स्कूल खुलने को लेकर बड़ी खबर सामने आई हैं, कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन के खतरें देखते हुए शिक्षा विभाग ने कल 1 दिसंबर को स्कूल खुलने का फैसला वापस ले लिया हैं, अब 1 दिसंबर से पूरी क्षमता के साथ स्कूलों को नही खोला जायेगा।

हरियाणा में शिक्षा विभाग की तरफ से इसको लेकर बड़ी जानकारी दी गई है। शिक्षा विभाग की तऱफ से पूरी क्षमता के साथ स्कूल खुलने के फैसले को अभी रोक दिया गया है। स्कूलों में बच्चों की सुरक्षा के मद्देनजर और कोरोना के नये वेरियंट के मद्देनजर इस पर दोबारा फैसला होगा।

आपको बता दें कि हरियाणा में स्कूलों को एक दिसंबर से पूरी क्षमता के साथ खोलने के आदेश जारी किया गया था, लेकिन अब फिर से कोरोना के नये वेरियंट ने दस्तक दे दी है जिसके चलते अब स्कूलों में पूरी क्षमता के साथ खुलने का फैसला वापस लिया गया है।

गृह मंत्रालय ने Omicron वैरिएंट को देखते हुए COVID19 रोकथाम उपायों को 31 दिसंबर तक बढ़ा दिया है।

cioo

शिक्षा बोर्ड द्वारा हरियाणा अध्यापक पात्रता परीक्षा के लिए 03 दिसम्बर तक बढ़ाई ऑनलाइन आवेदन की तिथि-बोर्ड अध्यक्ष
भिवानी, 30 नवम्बर, 2021 :     हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड, भिवानी द्वारा निदेशालय, सैकेण्डरी शिक्षा, हरियाणा के निर्देशानुसार अध्यापक पात्रता परीक्षा का आयोजन 18 व 19 दिसम्बर, 2021 को करवाया जा रहा है।

इस आशय की जानकारी देते हुए बोर्ड अध्यक्ष प्रो० (डॉ.) जगबीर सिंह  एवं सचिव श्री कृष्ण कुमार, ह०प्र०से० ने आज यहाँ जारी एक प्रेस वक्तव्य में जानकारी देते हुए बताया कि हरियाणा अध्यापक पात्रता परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन/शुल्क भरने की अंतिम तिथि बढ़ाकर 03 दिसम्बर, 2021 कर दी गई है।