Bhagalpur News: मातम में बदली खुशियां, हाथों में मेहंदी लगाए इंतजार करती रही दुल्हन, बिना शादी के कफन में लिपटकर लौट गयी बारात

भागलुपर में दर्दनाक हादसा हो गया। हाथों में मेहंदी लगाकर दुल्हन अपनी दूल्हे का इंतजार कर रही थी। लेकिन उसे नहीं पता था कि बारात नहीं बल्कि दर्दनाक खबर आएगी।
 
FJKSFJKD

Bhagalpur News: भागलुपर में दर्दनाक हादसा हो गया। हाथों में मेहंदी लगाकर दुल्हन अपनी दूल्हे का इंतजार कर रही थी। लेकिन उसे नहीं पता था कि बारात नहीं बल्कि दर्दनाक खबर आएगी। हादसे के कारण बारात रास्ते से लौट गई और दुल्हन इंतजार करती रह गई।

घटना गोपालीचाक की है. यहां के स्व.विजय रविदास की पुत्री की शादी खड़गपुर के गोवड्डा में तय हुई थी. बारात पीरपैंती आ रही थी. घोघा के पास ओवरलोड ट्रक का टायर फटा और वो अनियंत्रित होकर वहां से गुजर रही बारात की गाड़ी पर जा गिरा. इसमें बारात में शामिल 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे के बाद बारात आधे रास्ते से ही लौट गयी. लड़के वालों ने शादी से इनकार कर दिया.

सूना रह गया मंडप
दुर्घटना का पता तब चला जब समय पर दूल्हा नहीं पहुंचा. दुल्हन पक्ष के लोगों ने फौरन फोन किया. जैसे ही दूल्हा पक्ष की बात दुल्हन पक्ष ने सुनी तो सन्नाटा छा गया. लड़की के भाई अशोक दास ने बताया लड़के वालों से उन्होंने बहुत मिन्नतें कीं कि सिर्फ लड़के को आने दीजिए. शादी हो जाने दीजिए. लेकिन गम में डूबा वर पक्ष इसके लिए तैयार नहीं हुआ.

हर तरफ मातम
लड़की के भाई अशोक दास ने बताया बारातियों के स्वागत के लिए सारा इंतजाम कर रखा था. इसमें करीब 4 लाख रुपये खर्च किये. सब बर्बाद हो गया. खुशी के मंडप में गम फैल गया.


6 लोगों की मौत
इस दुर्घटना में कुल 6 लोगों की मौत हो गई. इसमें दूल्हे का भाई, भतीजा, दोस्त समेत पड़ोसी शामिल हैं. अशोक दास ने बताया अभी भी हम लोग कोशिश करेंगे कि लड़का आ कर शादी कर ले.

ओवर लोड हाइवा बना मौत का कारण
भागलपुर घोघा मुख्य मार्ग पर सड़क दुर्घटना आम बात हो गई. आये दिन यहां दुर्घटना होती हैं. इसे रोकने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया. हालांकि एसएसपी आनंद कुमार ने बताया टीम का गठन किया गया है. ओवर लोड गाड़ी न चले इसके लिए हमलोग रणनीति तैयार कर रहे हैं. लगातार सूचना पर कारवाई भी की जा रही है.