Viral Video: इस एक्ट्रैस का लव बाइट का वीडियो वायरल, मालदीव में पति संग रोमांस करती दिखी

शादी के बाद मालदीव पहुंच कर निधि झा कितनी खुश हैं. इसका अंदाजा उनकी सोशल मीडिया अपडेट्स से लगाया जा सकता है. हाल ही में वो फैंस के लिये हनीमून लोकेशन से लाइव भी आईं थीं. लाइव सेशन के दौरान सोशल मीडिया यूजर्स ने निधि की गर्दन पर बना  लव- बाइट नोटिस किया.

 
Viral Video: इस एक्ट्रैस का लव बाइट का वीडियो वायरल, मालदीव में पति संग रोमांस करती दिखी



भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा उर्फ लूलिया (Nidhi Jha Luliya) शादी के बाद मालदीव में पति संग हनीमून एंजॉय कर रही हैं. पति यश कुमार (Yash Kumar) संग निधि की कई फोटोज और वीडियोज भी सामने आ चुके हैं. मालदीव में उन्हें समंदर की लहरों और प्राकृतिक ब्यूटी का लुत्फ उठाते देखा जा सकता है. वहीं अब उनका एक लव बाइट वाला वीडियो भी सामने आया है. 

फैंस ने नोटिस किया एक्ट्रेस का लव बाइट
शादी के बाद मालदीव पहुंच कर निधि झा कितनी खुश हैं. इसका अंदाजा उनकी सोशल मीडिया अपडेट्स से लगाया जा सकता है. हाल ही में वो फैंस के लिये हनीमून लोकेशन से लाइव भी आईं थीं. लाइव सेशन के दौरान सोशल मीडिया यूजर्स ने निधि की गर्दन पर बना लव- बाइट नोटिस किया. बस फिर क्या था हर कोई लव-बाइट पर अपनी स्पेशल टिप्पणी देने लगा. 

इंस्टाग्राम लाइव के दौरान निधि बेडरूम से खूबसूरत मौसम के मजे लेती दिखाई दे रहीं थीं. निधि ने फैंस से बातचीत का सिलसिला शुरू ही किया था कि इतने में उन्हें यश ने भी जॉइन कर लिया. लाइव सेशन ओवर होने के बाद नई-नवेली दुल्हन बनीं निधि ने एक अपने चाहने वालों के लिये एक डांस वीडियो भी शेयर किया था. 

वीडियो में निधि गोविंदा के सुपरहिट गाने 'आपके आ जाने से' (Aap Ke Aa Jane Se) पर ठुमके लगाते दिख रहीं थीं. निधि और यश शादी के बाद साथ खुश हैं. ये जानकर उनके फैंस को खुशी हुई. निधि से पहले यश की शादी भोजपुरी ऐक्ट्रेस अंजना सिंह (Anjana Singh) से हुई थी. पर यश और अंजना की स्टोरी ज्यादा दिन चली. इसके बाद निधि के रूप में यश की लाइफ में दोबारा खुशियों ने दस्तक दी. आज दोनों का रिश्ता किस मुकाम पर पहुंच चुका है. ये दुनिया देख ही रही है.