Raipur Helicopter Crash: रायपुर एयरपोर्ट पर हेलीकॉप्टर क्रैश, दो पायलट की मौत

छत्तीसगढ़ के रायपुर एयरपोर्ट में बड़ा हादसा हो गया है. एक हेलीकॉप्टर की क्रैश लैंडिंग हुई है. इस हादसे में दो पायलट की मौत हो चुकी है. ये क्रैश लैंडिंग क्यों हुई, इसका क्या कारण रहा, ये अभी तक स्पष्ट नहीं है.

 
Raipur Helicopter Crash: रायपुर एयरपोर्ट पर हेलीकॉप्टर क्रैश, दो पायलट की मौत


Raipur News: रायपुर एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा हुआ है. लैंडिंग के दौरान हेलीकॉप्टर  क्रैश हुआ है. इसमें सवार दो पायलटों की मौत हो गई. इस बड़े हादसे के बाद एयरपोर्ट में अफरातफरी की स्थिति है. सीएम भूपेश बघेल ने इस हादसे को लेकर दुख जताया है. रायपुर पुलिस ने हादसे की पुष्टि की. रायपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार  इस हादसे में कैप्टन गोपाल कृष्ण पांडा और कैप्टन एपी श्रीवास्तव की मौत हुई है.

छत्तीसगढ़ के रायपुर एयरपोर्ट में बड़ा हादसा हो गया है. एक हेलीकॉप्टर की क्रैश लैंडिंग हुई है. इस हादसे में दो पायलट की मौत हो चुकी है. ये क्रैश लैंडिंग क्यों हुई, इसका क्या कारण रहा, ये अभी तक स्पष्ट नहीं है. क्रैश के बाद एयरपोर्ट पर अफरातफरी मच गई. बताया जा रहा है कि क्रैश में एक पायलट की मौत हो गई थी जबकि दूसरे ने अस्पताल के जाते समय दम तोड़ दिया.



क्रैश में स्टेट हेलीकॉप्टर पूरी तरह से खत्म हो गया है. बताया जा रहा है कि, ये हादसा टेस्टिंग के दौरान हुआ है. प्लेन क्रैश मामले पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट भी किया है. उन्होंने लिखा कि 'अभी रायपुर में एयरपोर्ट पर स्टेट हेलीकॉप्टर के क्रैश होने की दुखद सूचना मिली है. इस दुखद हादसे में हमारे दोनों पायलट कैप्टन पंडा और कैप्टन श्रीवास्तव का दुखद निधन हो गया'. सीएम ने इस दुख की घड़ी में परिवार जनों को संबल एवं दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करने की कामना की है