Indiscriminate Firing: अंधाधुंध फायरिंग कर 16 लोगों को मारी गोली, जानें कहां हुई यह बड़ी घटना

अंधाधुंध फायरिंग होने की वजह से लगभग 16 लोगों को गोली लग गई है। यह घटनाअमेरिका के कैलिफोर्निया की है।
 
Indiscriminate Firing:

Indiscriminate Firing: अंधाधुंध फायरिंग होने की वजह से लगभग 16 लोगों को गोली लग गई है। यह घटनाअमेरिका के कैलिफोर्निया की है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाके की घेराबंदी  कर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. दरअसल, ये गोलीबारी कैलिफोर्निया के मोंटेरे पार्क में हुई।  इस फायरिंग में कई लोगों की मौत होने की आशंका जताई जा रही है। 

अमेरिकी मीडिया ने सूत्रों का हवाला देते हुए बताया कि मॉन्टेरी पार्क चीनी नव वर्ष समारोह का आयोजन किया जा रहा था। शनिवार की रात करीब 10 बजे यहां ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। इस  दौरान यहां पर भारी संख्या में लोग मौजूद थे। फायरिंग में कम से कम 16 लोगों को गोली लग गई।  मोंटेरे पार्क लॉस एंजिल्स काउंटी का एक शहर है, जो लॉस एंजिल्स के डाउनटाउन से लगभग 7 मील  दूर है। 

6 लोगों की हो गई थी मौत

कैलिफोर्निया के गोशेन में एक घर में गोलीबारी हुई थी. जिसमें 17 वर्षीय मां और छह महीने के बच्चे सहित छह लोगों की मौत हो गई थी. पुलिस ने इसे टारगेट किलिंग करार दिया था. तुलारे काउंटी के  शेरिफ माइक बॉउड्रीक्स ने बताया था कि हार्वेस्ट रोड के 6800 ब्लॉक में छह लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। कम से कम दो संदिग्ध हैं,जो पकड़े नहीं गए हैं। यह हिंसा नहीं, बल्कि टारगेट किलिंग थी। 

फिलाडेल्फिया में फायरिंग में मारे गए थे 10 लोग

साल 2022 नवंबर में अमेरिका के पेंसिल्वेनिया के फिलाडेल्फिया में ताबड़तोड़ फायरिंग में 10 लोगों की मौत हो गई थी। इस घटना की वीडियो और तस्वीरों को लोगों ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया  था. इससे पहले अमेरिका के नॉर्थ कैरोलिना में गोलीबारी की एक घटना में 6 लोगों की मौत हो गई थी. जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. मृतकों में एक ऑफ ड्यूटी पुलिस अधिकारी भी हैं. यह घटना नॉर्थ कैरोलिना के Raleigh की है।