शराब के शौकीनों के लिए खुशखबरी, कल से आधे रेट में मिलेगी शराब-बीयर, जानें किस रेट मे मिलेगी
 
Wine Home Delivery,Delhi Liquor Delivery Online,Liquor Delivery Online,Online Liquor Delivery ,Delhi Liquor Home Delivery, liquor shop in Delhi, Delhi CommonManIssues, HPCommonManIssues, delhi top, दिल्ली न्यूज, हिंदी न्यूज ,News,National News,Delhi news

अगर आप शराब और बीयर के शौकीन हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. क्योंकि एक बार फिर 1 जून से शराब और बीयर बेहद सस्ती होने जा रही है. बताया जा रहा है कि प्राइस से जस्ट आधे ऱेट पर शराब और बीयर दिल्ली में मिल जाएगी.

दिल्ली के शराब के शौकीनों के साथ इसका सबसे बड़ा फायदा नोएडा और गाजियाबाद समेत दिल्ली के नजदीकी यूपी के जिलों में रहने वालो को भी होगा. बता दें कि यूपी वाले लोग दिल्ली की शराब और बीयर को अधिक पसंद करते हैं.

वहीं शराब सस्ती होने के बाद डिमांड काफी बढ़ जाएगी. खासकर दिल्ली के बॅार्डर की दुकानों पर काफी भीड़ बढ़ जाएगी. क्योंकि मेरठ, गाजियाबाद, और नोएडा के लोग भी दिल्ली बॅार्डर से शराब खरीदते हैं. आपको बता दें कि शराब विक्रेता दिल्ली में MRP से कम कीमत पर शराब बेच सकेंगे.

इसके लिए दिल्ली सरकार ने फैसला लेते हुए उपराज्यपाल को मंजूरी के लिए फाइल भेज दी है. इस फैसले के तहत नई आबकारी नीति में भी प्रावधान किया जा रहा है. दिल्ली सरकार का तर्क है कि जब लाइसेंसधारी एडवांस में शराब बेच रहा है और लाइसेंस फीस भी चुका रहा है

तो उसे कम कीमतों पर शराब बेचने की अनुमति दी जा सकती है. इतना ही नहीं सरकार रात तीन बजे तक बार में शराब परोसने की भी योजना बना रही है. आबकारी विभाग की तरफ से इसको लेकर तैयारी भी शुरू कर दी गई है.

बता दें कि सरकार के आबकारी विभाग को दो अप्रैल को ही शराब की निजी दुकानों को एमआरपी से 25 प्रतिशत तक की छूट देने की अनुमति प्रदान की थी, जिसके बाद से शराब दुकानों पर लगातार छूट दी जा रही है.