Gold Silver Price Today: सोना-चांदी के दामों में भारी गिरावट, जानिए आज के लेटेस्ट प्राइस

अगर आप सोना-चांदी खरीदना चाहते है तो आपके लिए बेहतरीन अवसर है। आज भारतीय सर्राफा बाजार में बुधवार के सोने और चांदी के दाम जारी हो गए है। इन आभूषणों  के दामों में भारी गिरावट आई है।

 
Gold Silver Price Today: सोना-चांदी के दामों में भारी गिरावट, जानिए आज के लेटेस्ट प्राइस

Gold Silver Price Today:  अगर आप सोना-चांदी खरीदना चाहते है तो आपके लिए बेहतरीन अवसर है।  आज भारतीय सर्राफा बाजार में बुधवार के सोने और चांदी के दाम जारी हो गए है। इन आभूषणों  के दामों में भारी गिरावट आई है। बता दें कि शादियों का सीज़न चल रहा है जिस वजह सोना-चांदी की खरीदारी ग्राहक जमकर कर रहे है। अगर आप सोने खरीदना या इसमें इन्वेस्ट करने का प्लान बना रहे है तो आपके लिए यह शानदार अवसर हो सकता है।  

आपको सूचित कर दें कि सोना और चांदी के प्राइस रोजाना बदलते है। शादियों का सीज़न के कारण अब सोना और चांदी के दामों में अब ज्यादातर उछाल देखने को मिल सकता है।

अगर आप सोने या चांदी खरीदने का मन बना रहे है तो आप दस ग्राम सोने और चांदी के दामों के बारे में निचे दी गई जानकारी के अनुसार जान सकते हैं।
 
जानिए आभूषणों के नए रेट्स

 वहीं आपको बता दें कि 999 शुद्धता वाले 24 कैरेट के 10 ग्राम सोने के भाव में 184 रुपए की गिरावट हुई है। यह इस बढ़ोतरी के बाद 57138  के स्तर पर कारोबार कर रहा है।

जबकि 999 शुद्धता वाली चांदी एक किलों चांदी के भाव में 53 रुपए की गिरावट आई है।  यह इसके बाद अब 67894 के स्तर पर कारोबार कर रही है।  

 गोल्ड एक रेंज में कर रहा है कारोबार

एक्सपर्ट  के अनुसार सोना एक रेन्ज में कारोबार कर रहा है। डॉलर में कमजोरी से सपोर्ट मिलने के बाद सोने में मजबूती रही, लेकिन कीमतें एक सीमित रेंज में बनी हुई हैं। यदि महंगाई नीचे आती है, तो डॉलर और कमजोर होगा और सोने में मजबूती देखने को मिलेगी।


मिस्ड कॉल से जानें भाव

आर आप 22 कैरेट और 18 कैरेट गोल्ड ज्वेलरी के खुदरा रेट जानना चाहते है तो  8955664433 पर कॉल सकते है। (Gold Silver Price Today) कुछ ही टाइम में आपको SMS के जरिये से दाम देखने को मिल जायेंगे। वहीं आपको बता दें कि आप लगातार अपडेट के लिए ऑफिसियल वेबसाइट www.ibja.com या ibjarates.com पर जा कर रेट्स देख सकते है।