गैंगस्टर ने AAP विधायक से मांगे 10 लाख रुपये, नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी

आम आदमी पार्टी के विधायक संजीव झा ने स्पेशल सेल को दी शिकायत में बताया की उन्हें 20 जून को वाट्स एप पर कॉल आई थी. कॉलर ने खुद को दिल्ली के कुख्यात गैंगस्टर नीरज बवानिया का भाई विक्की कोबरा बताया और कहा की 10 लाख रुपए प्रोटेक्शन मनी नहीं दिए तो जान से मार दूंगा.

 
Delhi, AAP, AAP MLA, MLA Sanjeev jha, Threat, Gangster Neeraj Bawana, Neeraj Bawana, death threats, phone calls, AAP MLA Sanjeev Jha, Aam Aadami Party, Threat to Death, delhi police, crime, crime in delhi, crime news, hindi news, latest news, delhi news

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के विधायक संजीव झा (Sanjeev Jha) ने दावा किया है कि उन्हें गैंगस्टर नीरज बवाना (Gangster Neeraj Bawana) के नाम पर जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। उन्हें धमकी देकर प्रोटेक्शन मनी की 10 लाख रुपये की मांग की गई है। संजीव झा ने कहा धमकी देने वाला शख्स खुद को नीरज बवाना गैंग का सदस्य बता रहा है।

शख्स का कहना है कि उसका नाम विक्की कोबरा है। संजीव झा दिल्ली की बुराड़ी विधानसभा (Burari Assembly) से विधायक हैं। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने नबीना देरी करे एफआईआर दर्ज (FIR registered) कर ली है।

विधायक ने पुलिस को बताया कि इन धमकियों का उनके परिवार पर भी बुरा असर पड़ा है। विधायक संजीव झा (Sanjeev Jha) ने एफआईआर में बताया हैं कि 20 जून की रात 11:49 बजे उनके मोबाइल पर एक वाट्सएप कॉल आया।

फोन करने वाले ने उन्हें जान से धमकी दी और फिरौती की मांग की। जिसके बाद उन्होंने (संजीव झा) फोन काट दिया। लेकिन उसके बाद वह शख्स लगातार ऑडियो मैसेज भेजने लगा। एक वॉयस रिकॉर्डिंग मैसेज में उसने 10 लाख रुपये मांगे।

उसने धमकी भी दी हैं कि अगर उसकी मांग पूरी नहीं हुई तो वह उन्हें पूरे परिवार को जान से मार देगा। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, आप विधायक की शिकायत पर भारतीय दंड संहिता की धारा 387 और आईटी एक्ट की 66सी के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए स्पेशल सेल (Special Cell) में केस दर्ज किया गया है। झा ने अपनी शिकायत में कहा, "20 जून को रात करीब 11:49 बजे मेरे पास फोन आया, फोन करने वाले ने कहा कि वह बवाना का भाई विक्की कोबरा (Vicky Cobra) है। मैंने उसे अनसुना कर फोन काट दिया।

विधायक ने कहा कि फिर उसने मुझे भेजा। एक वॉयस रिकॉर्डिंग जिसमें उसने 10 लाख रुपये की मांग की। और जान से मारने की धमकी भी दी हैं। पुलिस ने कहा कि फोन करने वाले की पहचान कर ली गई है और जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा। मामले में आगे की जांच जारी है।