Fierce Fire in Thread Factory: धागा फैक्ट्री में लगी भीषण आग,आसपास के मकान करवाए खाली,जानिए पूरा मामला

 
Fierce Fire in Thread Factory: धागा फैक्ट्री में लगी भीषण आग,आसपास के मकान करवाए खाली,जानिए पूरा मामला 

Fierce Fire in Thread Factory: हरियाणा के पानीपत शहर में NFL के साथ लगते नांगल खेड़ी में एक धागा फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। आग लगने की सूचना लोगों ने फैक्ट्री मालिक को दी। सूचना मिलते ही फैक्ट्री मालिक मौके पर पहुंचा। साथ ही फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम मौक़े पर पहुंची। पुलिस ने बताया की हमे पता चला की एक धागा फैक्ट्री में आग लग गई है। यह मामला सुबह ७ बजे का है। आग इतनी भीषण थी की आसपास के मकानों को खाली करवाना पड़ा।  

पॉलिस्टर धागा की वजह से लगी आग 
पॉलिस्टर धागा होने की वजह आग लगातार बढ़ती जा रही है। फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों को आग बुझाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है।


आग रोकने के लिए बुलाई  फायर ब्रिगेड की गाड़ियां
पिछले कई सालों से यहां पॉलिस्टर मैटीरियल धागा फैक्ट्री चल रही है। जिसका मालिक संजीव गुप्ता है। फैक्ट्री में सुबह अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। वहीं, दमकल की मौके पर कुल 3 गाड़ियां ही पहुंची है। एक गाड़ी का पानी खत्म होने के बाद उसे रीफिल करने ले जाया जाता है, तब तक आग और भड़क जाती है। समालखा और मतलौडा से भी गाड़ियां बुलवाई गई हैं।


 मकान करवाए गए खाली
धीरे-धीरे आग बढ़ती देख सावधानी के तौर पर आसपास के मकानों को खाली करवाया गया है। क्योंकि इस फैक्ट्री के तीन ओर रिहाइशी मकान है, जबकि एक ओर NFL है। आग लगने से आसपास के घर फिलहाल सुरक्षित हैं लेकिन उनमें धुआं भर गया है। जिसकी वजह से एहतियातन लोगों को वहां से हटा दिया गया है। आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड कड़ी मशक्कत कर रहा है।