साढ़े तीन लाख देकर लाए बहू, सास-ससुर को कमरे में बंद करके ननद के साथ भागी
 
Jharkhand News, Bride Escaped, Dulhan Faraar, Bride Groom News, Pushkar News, Rajasthan Police, Viral News, Trending News, Jharkhand News, OMG News, Weired News, Hindi News Viral, Latest Viral News, Nanad Ke Sath Dulhan Bhagi, Aajtak Viral News, दुल्हन फरार, ननद के साथ दुल्हन फरार, झारखंड पुलिस, वायरल न्यूज, ट्रेंडिंग न्यूज, राजस्थान पुलिस, आजतक ट्रेंडिंग न्यूज

पुष्कर में नई नवेली दुल्हन शादी के कुछ दिन बाद 13 साल की ननद को लेकर फरार हो गई. परिवार ने शादी के लिए 3 लाख 50 हजार रुपए तक मीडिएटर को दिए थे. दुल्हन झारखंड की रहने वाली है. दोनों का पता लगाने के लिए पुष्कर पुलिस ने झारखंड पुलिस से भी संपर्क किया है.

राजस्थान के पुष्कर में शादी के कुछ दिन बाद ही नई नवेली दुल्हन नाबालिग ननद को लेकर फरार हो गई. बताया जा रहा है कि 27 मई को झारखंड के जुम्मा रामगढ़ की रहने वाली 25 वर्षीय पूजा ने पुष्कर के पंच कुंड रोड निवासी 28 वर्षीय यतु श्रीवास्तव के साथ शादी की.

यतु की शादी के लिए परिवार पिछले 4 महीनों से मीडिएटर पंकज कुमार के संपर्क में था. पंकज कुमार भी झारखंड का ही रहने वाला है. श्रीवास्तव परिवार ने पंकज को शादी के खर्चे के लिए 3 लाख 50 हजार रुपए तक दे दिए.

शादी धूमधाम से हो गई. शादी के कुछ दिनों बाद पति यतु जब काम के सिलसिले में बाहर गया था. तो 10 जून को दुल्हन पूजा घर से बिना बताए 13 वर्षीय ननद को अपने साथ कहीं ले गई और वापस नहीं आई. उसने जाते समय सास शशिबाला और ससुर दयाप्रकाश को कमरे में बंद कर दिया था.

ससुर दया प्रकाश ने जब घर तलाशा तो शादी के दौरान दुल्हन के दिए 5 तोला सोने के जेवरात, मोबाइल और कैमरा गायब था. परिवार वालों ने बहु और बेटी को पहले अपने स्तर पर ढूंढा. जब दोनों नहीं मिले तो ससुर ने पुष्कर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई.

पुष्कर थाने के एएसआई अमरचंद ने बताया कि दुल्हन पूजा और ननद की तलाश के लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए. साथ ही पुष्कर बस स्टैंड और अजमेर रेलवे स्टेशन पर तस्वीर के जरिए पूछताछ भी की जा रही है. पुलिस की अब तक की जांच में पूजा और उसकी ननद के झारखंड के लिए रवाना होने की बात सामने आ रही है. पुष्कर पुलिस ने मामले को लेकर जुम्मा रामगढ़ पुलिस से भी संपर्क किया है. फिलहाल जांच जारी है.

बताया जा रहा है कि, दूल्हा यतु दिव्यांग है. ना वो सुन सकता है और ना ही कुछ बोल पाता है. इसी कारण शादी के लिए श्रीवास्तव परिवार पंकज कुमार के संपर्क में आया था. पंकज ने झारखंड निवासी पूजा की भाभी रक्षा और परिचित उर्मिला से मिलवाकर शादी करवाना तय किया था. श्रीवास्तव परिवार ने स्थानीय प्रशासन और पुलिस से गुहार लगाई है कि उन्हें उनकी 13 वर्षीय बेटी सही सलामत मिल जाए. अब दुल्हन खुद भागी है या कुछ और बात है, इसका पता दुल्हन पूजा के मिलने के बाद ही लग पाएगा.