Chandigarh Crime: बंबीहा गैंग शूटर चस्का को फिर प्रोडक्शन वारंट पर लाएगी चंडीगढ़ पुलिस, गुरलाल बराड़ हत्याकांड में होगी पूछताछ
दविंदर बंबीहा गैंग के शूटर नीरज चस्का को एक बार फिर से चंडीगढ़ पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ करेगी। चस्का से पीयू छात्र नेता गुरलाल बराड़ की हत्या मामले में पूछताछ की जाएगी। चंडीगढ़ पुलिस ने चस्का के प्रोडक्शन वारंट के लिए याचिका लगाई है।
 
 
Chandigarh Crime:

Chandigarh Crime: दविंदर बंबीहा गैंग के शूटर नीरज चस्का को एक बार फिर से चंडीगढ़ पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ करेगी। चस्का से पीयू छात्र नेता गुरलाल बराड़ की हत्या मामले में पूछताछ की जाएगी। इससे पहले चंडीगढ़ पुलिस चस्का से बाउंसर सुरजीत हत्याकांड में पटिलाया जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ कर चुकी है।

दो साल पहले चंडीगढ़ के इंडस्ट्रियल एरिया में पीयू छात्र नेता गुरलाल बराड़ हत्या के मामले में यूटी पुलिस शूटर नीरज चस्का का प्रोडक्शन वारंट हासिल करेगी। बाउंसर सुरजीत हत्याकांड में चस्का को 5 के दिन के रिमांड में लेकर पूछताछ के बाद कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत भेजा दिया था। उस मामले में मलोया थाना पुलिस ने नीरज चस्का को प्रोडक्शन वारंट पूछताछ के लिए लाया था। अब गुरलाल बराड़ हत्याकांड में इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस उसे प्रोडक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ करेगी। अब पुलिस ने दोबारा से जिला अदालत में चस्का का प्रोडक्शन वारंट हासिल करने के लिए याचिका लगाई है। 


10 गोलियां मारकर गुरलाल की हत्या की थी
11 अक्टूबर 2020 की रात इंडस्ट्रियल एरिया फेज-1 स्थित प्ले ब्वाय क्लब के बाहर सोपू नेता गुरलाल बराड़ की 10 गोली मारकर बाइक सवार चार बदमाशों ने हत्या की थी। गुरलाल बराड़ गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई का खास था। गुरलाल बराड़ का गैंगस्टर गोल्डी बराड़ चचेरा भाई था। इस हत्याकांड की जिम्मेदारी फेसबुक पर गैंगस्टर दविंदर बंबीहा गैंग ने ली थी। नीरज चस्का को 29 सितंबर 2022 को पंजाब पुलिस ने जम्मू से गिरफ्तार किया था। 


इनकी हो चुकी गिरफ्तारी
गुरविंदर सिंह उर्फ ढाढी, 
गुरमीत सिंह उर्फ गीता, 
दिलप्रीत सिंह उर्फ बाबा 
चमकौर सिंह उर्फ बैंट 

चचरे भाई की हत्या के बाद गोल्डी बराड़ हुआ सक्रिय
पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मास्टरमाइंड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ अपने चचेरे भाई गुरलाल बराड़ की हत्या के बाद सक्रिय हुआ है। इसके बाद पंजाब, हरियाणा, राजस्थान में सात हत्याकांड, चंडीगढ़ में कारोबारियों से रंगदारी मांगने समेत कई मामलों में गोल्डी बराड़ का नाम सामने आ चुका है। इसके अलावा गोल्डी बराड़ फेसबुक पर लगातार सक्रिय होकर पंजाब में होने वाली कई हत्याओं की जिम्मेदारी भी ले चुका है। इंटरपोल ने गोल्ड बराड़ के खिलाफ रेड कार्नर नोटिस भी जारी कर रखा है। चंडीगढ़, पंजाब, हरियाणा और दिल्ली पुलिस को गोल्डी को पकड़ना चाहती है। हालांकि गोल्डी बराड़ विदेश में है और वहीं से वह भारत में अपना नेटवर्क चला रहा है। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी भी गोल्डी बराड़ ने फेसबुक पर ली थी।