Air India: एयर इंडिया में होने जा रहा है बड़ा बदलाव, अगले महीने से शुरू होगी स्पेशल इकोनामिक क्लास

यदि आप भी टाटा समूह की एयरलाइन एयर इंडिया में सफर करते हैं, तों आज की यह खबर आपके लिए है . बता दे कि कंपनी एयर इंडिया लंबी दूरी की अंतरराष्ट्रीय उड़ानों में अधिक सुविधाओं वाली इकोनामिक क्लास शुरू करने वाली है. एयरलाइन के सीईओ और एमडी कैम्पबेल विल्सन की तरफ से जानकारी दी गई
 
https://www.khabriexpress.com/haryana-news/jhajjar-news/extension-campus-of-iit-delhi-to-be-open-at-badsa-jhajjar-of-haryana/
Air India: यदि आप भी टाटा समूह की एयरलाइन एयर इंडिया में सफर करते हैं, तों आज की यह खबर आपके लिए है . बता दे कि कंपनी एयर इंडिया लंबी दूरी की अंतरराष्ट्रीय उड़ानों में अधिक सुविधाओं वाली इकोनामिक क्लास शुरू करने वाली है. एयरलाइन के सीईओ और एमडी कैम्पबेल विल्सन की तरफ से जानकारी दी गई. उन्होंने बताया कि निकट भविष्य में गलिचे, पर्दे, सीट कवर, कुशन बदले जाएंगे.

एयर इंडिया में जल्द होंगे बड़े बदलाव 
साथ ही उन्होंने कहा कि घरेलू उड़ानों में मैन्यू को भी पूरी तरह से बदला जाएगा, इसके अलावा लंबी दूरी की अंतरराष्ट्रीय उड़ानों में अगले महीने से अधिक सुविधाजनक इकोनॉमिक्स श्रेणी को भी शुरू कर दिया जाएगा. भारत और एयर इंडिया के प्रमुख भूमिका में आने के अवसर दिखाई दे रहे हैं, इसलिए उन्होंने कहा कि एयर इंडिया घरेलू और अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर अपनी बाजार हिस्सेदारी बढ़ाकर कम से कम 30 फ़ीसदी करेगा. एयरलाइन दीर्घकालीन पुनरुद्धार योजना पर काम कर रही है.



इस योजना पर किया जा रहा है काम 
आने वाले 5 सालों में उसके अपने बेड़े के साथ- साथ वैश्विक नेटवर्क को भी बढ़ाने की योजना है . धन और कल पुर्जों के अभाव में एयरलाइन के जो विमान कई वर्षों से परिचालन में नहीं है, ऐसे 20 विमानों की मरम्मत करवाई गई. इसके अलावा 30 अतिरिक्त विमानों के पट्टे तय कर दिए गए हैं, जो अगले 12 महीनों में ही मिलेंगे. एयर इंडिया ने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर परिचालन में विस्तार किया है, सिडनी और मेलबर्न के लिए अधिक उड़ाने शुरू की है.