ASP Divya Mittal Arrested: दो करोड़ की रिश्वत मामले में एडिशनल महिला एसपी गिरफ्तार, अब लगाए ये गंभीर आरोप

राजस्थान में भ्रष्टाचार से सम्बंधित बड़ा मामला सामने आ रहा है।  राजस्थान के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की जयपुर टीम ने एक बड़ी कार्रवाई की है। एसीबी ने दो करोड़ की रिश्वत के मामले में एसओजी की एडिशनल एसपी दिव्या मित्तल को गिरफ्तार कर लिया है।
 
News

Rajasthan News : राजस्थान में भ्रष्टाचार से सम्बंधित बड़ा मामला सामने आ रहा है।  राजस्थान के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की जयपुर टीम ने एक बड़ी कार्रवाई की है। एसीबी ने दो करोड़ की रिश्वत के मामले में एसओजी की एडिशनल एसपी दिव्या मित्तल को गिरफ्तार कर लिया है। यह कार्रवाई अजमेर स्थित उनके निजी आवास पर तलाशी लेने के बाद की गयी।  इस दौरान दिव्या मित्तल ने एक बड़ी बात कह डाली। 

कार्रवाई होने पर दिव्या मित्तल ने कहा कि ड्रग माफियाओं को पकड़ने का उन्हें यह इनाम मिला है। जयपुर एसीबी की टीम जब उन्हें गिरफ्तार कर ले जा रही थी तो उन्होंने कहा कि उन्होंने किसी से भी रिश्वत की मांग नहीं की है। इसके साथ ही उन्होंने अजमेर के पुलिस अधिकारियों को भी ड्रग मामले में शामिल बताया है। 

दिव्या मित्तल ने कहा कि ड्रग माफियाओं का रैकेट है जिसमे अजमेर के पुलिस अधिकारी भी शामिल है। उन्होंने कहा कि मैं लगातार इन्हे ट्रैक कर रही थी। दिव्या मित्तल द्वारा दिए गए बयान से पुलिस अधिकारीयों पर भी सवाल खड़े हो गए हैं। क्योकि एसीबी की जांच में दिव्या मित्तल ने बार-बार रिश्वत की राशि ऊपर तक देने की बात भी कही. अब एसीबी इसकी जांच कर रही है कि ऊपर कहां तक यह राशि दी जाती थी। 

बता दें कि एसीबी ने एएसपी दिव्या के कई ठिकानों पर सर्च अभियान चलाया। यह कार्रवाई लगभग 8 घंटे चली। उनके माता पिता के मकान के साथ उनके पैतृक गांव में सर्च ऑपरेशन चलाया। गौरतलब है कि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिव्या मित्तल का परिवार मूल रूप से हरियाणा निवासी है। मगर, कई दशकों से उनका परिवार चिड़ावा में रहता है।