अपराध बड़ी खबरें सिरसा खबर

पहले दिन उठी घर से डोली, दूसरे दिन उठी दुल्हन की अर्थी

My Sirsa News

डोली में बैठाकर हंसी खुशी अपनी बेटी को ससुराल विदा करने वाले परिवार वालों को क्या पता था कि चंद घंटों बाद ही बेटी का शव मायके पहुंच जाएगा। दिल दहला देने वाला मामला पंजाब के जालंधर का है। परिजनों का आरोप है कि लड़के वालों ने ही उनकी बेटी की हत्या की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों के बयान पर पांच लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार जालंधर के इस्लामगंज की रहने वाली 20 वर्षीय परमपाल कौर के माता-पिता की मौत हो चुकी है। वह अपनी दादी के पास इस्लामगंज में रहती है। रविवार को उसकी शादी करतारपुर के विश्वकर्मा मार्केट के रहने वाले सुप्रीत सिंह से हुई थी। रविवार शाम सात बजे डोली विदा की गई थी। सोमवार को लड़के वालों ने फोन कर कहा कि परमपाल कौर सीधी है, इसलिए वे उसे अपने यहां नहीं रखेंगे।

उन्होंने लड़की को ले जाने के लिए कहा। इसके बाद दोनों पक्षों ने पंचायत बुलाई। अभी वहां इस बारे में फैसला होना बाकी था कि सोमवार दोपहर करीब 2 बजे परमपाल की तबीयत बिगड़ गई। बेहोशी की हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद लड़की के परिजन पुलिस थाने पहुंच गए।

पुलिस शव को सिविल अस्पताल जालंधर ले आई। एसपी डी मनप्रीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि पुलिस ने दूल्हे सुप्रीत सिंह, उसके पिता जरनैल सिंह, मां जसविंदर कौर, बहन नवजोत कौर व बिचौले जसविंदर सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर उनको गिरफ्तार कर लिया है।

Related posts

हरियाणा पुलिस विभाग में हुआ बड़ा फेरबदल, देखें ये रिपोर्ट

admin

इंडियन एयर फोर्स में इन पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

admin

किसानों को राहत देने वाला है मौसम, देखिये कब होगी बारिश ?

admin
Share this
Join Our Group