बड़ी खबरें मनोरंजन सिरसा खबर सिरसा में खास हरियाणा

सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक्ट्रेस के निधन की खबर, फोटो शेयर कर दिया जिंदा होने का सबूत

Chopal Tv, Mumbai

कोरोना काल में कई फिल्मी सितारों की मौत हो गई, और कई सारे सितारों के निधन की अफवाह भी वायरल हुई। ऐसे ही एक एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि जो लंबे समय से बॉलीवुड की दुनिया से दूरी बनाई हुई हैं। उनके निधन की भी अफवाह वायरल हुई।

हाल ही में सोशल मीडिया पर उनके निधन की अफवाह उड़ी। जिसके जिसके बाद एक्ट्रेस ने खुद के जिंदा होने का सबूत लोगों को दिया। दरअसल, एक टीवी चैनल ने हाल ही में अपना पूरा एक एपिसोड 80 और 90 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि के बारे में दिखाया था।

चैनल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो मीनाक्षी शेषाद्रि के फैंस को लगने लगा कि उनका निधन हो गया है और हर प्लेटफॉर्म पर एक्ट्रेस को लेकर बात होना शुरू हो गई थी, हालांकि जब मीनाक्षी को इस बारे में पता चला तो उन्होंने खुद इस अफवाह को गलत साबित कर दिया।

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें वे योग करने की मुद्रा में बैठी नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘डांस पोज’। तस्वीर में मीनाक्षी ने इस दौरान रेड कलर का कुर्ता पहना हुआ है।

आपको बता दें कि साल 1995 में मीनाक्षी ने इंवेस्टमेंट बैंकर हरीश मैसूर से शादी की। शादी के बाद वो अमेरिका के टेक्सास शहर में शिफ्ट हो गईं। उनके दो बच्चे हैं।

मीनाक्षी ने हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु फिल्में भी की हैं। साल 1983 में उन्होंने फिल्म ‘हीरो’ से डेब्यू किया था।

Related posts

किसान आंदोलन में कुंडली बार्डर पर मंच पीछे जाकर किसान ने खाया जहर, मौत

admin

सिरसा भाई कन्हैया आश्रम में बांटे फल व सैनिटाइजर

admin

कोरोना वैक्सीन लगते ही नर्सों की बिगड़ी तबीयत, चिकित्सकों ने कहा सब सामान्य

admin
Share this
Join Our Group