1583X262px
राजनीति

रोहतक में पांच अगस्त को होगा इनसो का स्थापना दिवस कार्यक्रम, जानिये क्या रहेगा खास ?

जननायक जनता पार्टी के प्रदेश प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा है कि छात्र संगठन इंडियन नेशनल स्टूडेंट आर्गेनाइजेशन (INSO) के 19वें स्थापना दिवस कार्यक्रम को लेकर तैयारियां जोरों पर चल रही है।

उन्होंने कहा कि पांच अगस्त को रोहतक में होने वाले इनसो के स्थापना दिवस समारोह को लेकर युवाओं में काफी उत्साह है और प्रदेशभर से हजारों छात्र कार्यक्रम में भाग लेंगे। कार्यक्रम में छात्र हित में युवाओं की बेहतर शिक्षा, रोजगार समेत कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा होगी।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि जननायक चौधरी देवीलाल की नीतियों तथा डॉ अजय सिंह चौटाला की प्रेरणा से बनाए गए संगठन इनसो का 5 अगस्त को स्थापना दिवस है और इस बार महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी (एमडीयू), रोहतक के टैगोर भवन में हर्षोंउल्लास से मनाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में युवाओं के प्रेरणा स्त्रोत एवं इनसो के संस्थापक डॉ. अजय सिंह चौटाला बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करते हुए युवाओं को संदेश देंगे।

दिग्विजय ने यह भी कहा कि इस दौरान इनसो की नई राष्ट्रीय व प्रदेश कार्यकारिणी के गठन के बारे महत्वपूर्ण निर्णय लिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि इनसो के स्थापना दिवस के मौके पर पंजाबी व हरियाणवी कलाकारों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए जाएंगे।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top