बड़ी खबरें सिरसा खबर सिरसा में खास

सिरसा में निजी बस को RTA ने किया इम्पाउंड, जानिये क्या है वजह ?

सिरसा। एक तरफ जहां जिले में कोरोना का कहर जारी है और दिनोदिन कोरोना सक्रमितो के आकड़ो में इजाफा होता जा रहा है। इसको लेकर प्रदेश में लॉक डाउन भी लगाया जा चूका है और जिला प्रशासन के आला अधिकारी नियमो की पालना करवाने के लिए सड़को पर है।
वही कुछ लोग ऐसे भी है जिनको सक्रमण के फैलने का न तो डर है और न ही पुलिस और प्रशासन का। जी है सिरसा में निजी बस संचालक लॉक डाउन में नियमो की सरेआम धज्जियां उड़ा रहे है। और अपने फायदे के लिए दूसरों की जान को जोखिम में डाल संक्रमण को भी बढ़ावा दे रहे हैं।
इसी कड़ी में आज सिरसा से बिहार की ओर एक निजी बस रवाना हुई जिसमें क्षमता से अधिक सवारियो को ठूस ठूस कर भरा हुआ था। जब आरटीए विभाग को इस बारे जानकारी मिली तो विभाग ने बस का पीछा कर उसे सिरसा के दिल्ली पुल पर रुकवा दिया और सिरसा के बस अड्डा परिसर में वापस ले आई। जहां पर विभाग के अधिकारियों ने बस को इम्पाउंड कर दिया।
 
आरटीए विभाग में इंस्पेक्टर सतनाम सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक निजी बस सिरसा से बिहार की ओर जा रही है। इसको दिल्ली पुल के समीप पकड़ा गया है।  बस में 37 सवारियां अधिक थी। जिसपर अधिक सवारियां बिठाने पर चालान कर बस को इंपाउंड कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि इसी तरह अगर और भी कोई बस मिलती है तो उसके ऊपर भी सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

रोहतक पीजीआई से भागे आरोपी को सीआईए सिरसा सिरसा पुलिस ने किया गिरफ्तार

admin

रोहतक के अमित पंघाल और मंजू रानी का जलवा

admin

पत्नी की तेजधार हथियार से काटकर हत्या, दूधिये ने घर आकर आवाज लगाई तो खून से लथपथ मिला शव

admin
Share this
error: Content is protected !!
Join Our Group