1583X262px
राजनीति

कोरोना का ग्राफ गिरने से सिरसा रोडवेज अब इन रूटों पर बसें चलाने की कर रहा है तैयारी, जानिये किस रूट पर कितनी चलेगी बसें

My Sirsa News

सिरसा में कोरोना की ग्राफ अब गिरने लगा है। जिसको लेकर रोडवेज (SIRSA ROADWAYS NEWS) प्रशासन ने भी कमर कसनी शुरू कर दी है। सिरसा रोडवेज विभाग अब कुछ रूटों पर बसों को बहाल करने की योजना बना रहा है। अब तक लॉकडाउन में ढिलाई मिलने के बाद रोडवेज ने ऐलनाबाद, डबवाली व हिसार- फतेहाबाद मार्ग पर कुछ एक बसों को शुरू किया गया है। जबकि लोकल रूटों पर विभाग सवारियों के अनुसार बसें चला रहा है।

सिरसा रोडवेज विभाग (SIRSA ROADWAYS NEWS) अब दिल्ली, पानीपत व गुरूग्राम के लिए बसें चलाने को लेकर एक प्लान तैयार कर रहा है। लोकल रूटों पर विभाग ने 19 बसों को अभी भी जारी रखा है, वहीं सवारियों की संख्या बढ़ने के साथ साथ बसों की संख्या भी बढ़ा दी जाएगी।

कोरोना की पहली लहर में लगे लॉकडाउन के कारण रोडवेज विभाग घाटे में चला गया था। जिसके बाद रोडवेज ने अच्छा प्रदर्शन कर सरकारी खातों को भर दिया था। रोडवेज मुख्यालय ने एक लिस्ट जारी की थी जिसमें चंडीगढ़ व दिल्ली के बाद सिरसा डिपो में सबसे ज्यादा कमाई हुई थी। लेकिन कोरोना की दूसरी लहर ने पूरा सिस्टम बिगाड़ दिया है।

क्योंकि कोरोना के कारण लोग घरों में क्वारंटीन है और बाहर नहीं आ रहे। जिस कारण बसें भी नहीं चलाई जा रही है। जिले में इस समय 19 रूटों पर बसें अपनी सेवाएं दे रही है। वहीं विभाग दिल्ली, पानीपत और गुरूग्राम में बसें भेजने को लेकर प्रयास कर रहा है। लेकिन टोल बंद होने के चलते दिक्कत का सामना करना पड़ा रहा है।

ताजा खबरें

To Top